main page

नहीं रहे पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी, कोमा से बाहर आने के बाद जिंदगी से जंग हार गए  63 के गायक

Updated 27 July, 2022 08:13:03 AM

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मंगलवार शाम एक बेहह ही दुखद खबर सामने आई। पंजाबी इंडस्ट्री ने अपना एक और में सितारा खो दिया है।  जाने माने गायक बलविंदर सफरी का मंगलवार को निधन हो गया। उन्होंने 63 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से मंगलवार शाम एक बेहह ही दुखद खबर सामने आई। पंजाबी इंडस्ट्री ने अपना एक और में सितारा खो दिया है।  जाने माने गायक बलविंदर सफरी का मंगलवार को निधन हो गया। उन्होंने 63 साल की उम्र में अंतिम सांस ली।

Bollywood Tadka

 

खबर है कि सिंगर बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे। हालांकि अस्पताल में 86 दिन बिताने के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई थी। घर जाने के बाद ठीक भी हो रहे थे लेकिन दुर्भाग्यवश वह बच नहीं सके।

Bollywood Tadka

बलविंदर सफरी दिल की बीमारी के चलते अप्रैल में हाॅस्पिटल में भर्ती थे। इसके बाद जल्दी उन्हें ट्रिपल बाईपास के लिए भेजा गया। सर्जरी के बाद भी कुछ जटिलताएं होने की वजह से उन्हें एक और ऑपरेशन के लिए भेजा गया था। इसके बाद वह लंबे समय तक कोमा में रहे और सिटी स्कैन में दिमाग में क्षति भी दिखाई दी थी।

Bollywood Tadka

बलविंदर सफरी के निधन ने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री को गहरे शोक में डुबा दिया है। उनके फैंस और तमाम सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट कर शोक व्यक्त कर रहे हैं। नीरू बाजवा, गुरदास मान और जस्सी गिल जैसे पंजाबी सेलेब्स ने भी शोक व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया है।

बलविंदर सफरी पंजाबी संगीत जगत का एक जानी-मानी नाम थे। वह अपने गानों  के जरिए हमेशा लोगों के दिलों में जिंदा रहेंगे। 

 

 

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Punjabi SingerBalwinder SafriPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News in Hindi

loading...