main page
FacebookTwitterg+Mail

कनाडा में गुरु रंधावा पर हमला, चेहरे से खून पोंछते की तस्वीर वायरल

30 July, 2019 01:35:51 PM

मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वेंकुवर में हमला होने की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, अभी हमला करने वाले शख्स के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है, लेकिन गुरु रंधावा को गहरी चोट आई है। हालांकि, वो खतरे से बाहर हैं।

मुंबई: मशहूर पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा पर कनाडा के वेंकुवर में हमला हुआ है। हालांकि, अभी हमला करने वाले शख्स के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है, लेकिन गुरु रंधावा को गहरी चोट आई है। हालांकि, वो खतरे से बाहर हैं।

Bollywood Tadka, गुरु रंधावा इमेज, गुरु रंधावा फोटो, गुरु रंधावा पिक्चर 

खबरों के मुताबिक गुरु रंधावा वेंकुवर में एक शो खत्म करके वापस लौट रहे थे। उन पर क्यों हमला हुआ और किसने किया ये सामने नहीं आ पाया है। रंधावा की जो तस्वीर सामने आई है उसमें वो चेहरे से खून पोंछते नजर आ रहे हैं। उनके बारे में उनके दोस्त और पंजाबी सिंगर प्रीत हरपाल सिंह ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर की है। प्रीत ने हमले की कड़ी निंदा की है। प्रीत हरपाल ने पोस्ट में लिखा है- मैं गुरु को बहुत पहले से जानता हूं वो सच्चा इंसान है। वो दूसरों की इज्जत करता है। कहा जा रहा है कि जब गुरु रंधावा पर हमला हुआ उस वक्त प्रीत हरपाल उनके साथ ही थे।

Bollywood Tadka, गुरु रंधावा इमेज, गुरु रंधावा फोटो, गुरु रंधावा पिक्चर 

बता दें कि गुरु रंधावा कई पंजाबी गानों को अपनी आवाज दे चुके हैं। इसके अलावा उनको बॉलीवुड गानों में गाने का मौका भी मिला है। गुरु रंधावा इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पॉपुलर हैं। गुरु रंधावा के गाने 'तैनू सूट सूट करदा' और 'लाहौर' गाने को बहुत ज्यादा प्यार मिला है।

Bollywood Tadka, गुरु रंधावा इमेज, गुरु रंधावा फोटो, गुरु रंधावा पिक्चर 

 


punjabi singer guru randhwana attacked candana entertainment news Pollywood Gossips News Pollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News Today Top Pollywood News Pollywood Movie News
loading...