main page

किसानों का समर्थन करने पर सिंगर जैजी बी को मिली सजा, केंद्र सरकार ने बंद करवाया ट्विटर अकाउंट

Updated 08 June, 2021 03:30:11 PM

पंजाबी सिंगर जैजी बी बीते कुछ महीनों से लगातार किसानों के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। वह ट्विटर अकाउंट पर किसानों के पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं। लेकिन अब जैजी बी के ट्विटर अकाउंट पर रोक लगा दी गई है। यह सब किसानों का समर्थन करने की वजह से हुआ है। खबर के अनुसार जैजी बी का ट्विटर अकाउंट भारत सरकार के निर्देश के बाद बंद किया गया है हालांकि अभी तक इस मामले में किसी भी प्रकार की अधिक जानकारी निकलकर सामने नहीं है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ट्विटर इसको लेकर जल्द ही बयान जारी करेगा।

मुंबई: पंजाबी सिंगर जैजी बी बीते कुछ महीनों से लगातार किसानों के समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। वह ट्विटर अकाउंट पर किसानों के पक्ष में ट्वीट कर रहे हैं। लेकिन अब जैजी बी के ट्विटर अकाउंट पर रोक लगा दी गई है। यह सब किसानों का समर्थन करने की वजह से हुआ है। खबर के अनुसार जैजी बी का ट्विटर अकाउंट भारत सरकार के निर्देश के बाद बंद किया गया है हालांकि अभी तक इस मामले में किसी भी प्रकार की अधिक जानकारी निकलकर सामने नहीं है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ट्विटर इसको लेकर जल्द ही बयान जारी करेगा।

Bollywood Tadka

जैजी बी ने खुद भारत में अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रतिबंध लगाने की जानकारी इंस्टाग्राम के जरिए दी है।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ट्विटर अकाउंट का एक स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा-'एक बार फिर से किसान आंदोलन का सामर्थन किया है। सिंगर का अकाउंट सस्पेंड होने से उनके चाहने वाले गुस्से में हैं और इस बात पर रोष भी प्रकट कर रहे हैं।'

Bollywood Tadka

जैजी बी से पहले किसानों के समर्थन पर ट्वीट करने के लिए कई अन्य ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड या रोक दिया गया था। इसी साल फरवरी 2021 में केंद्र सरकार के अनुरोध के बाद लगभग 250 खातों को कई घंटों के लिए अवरुद्ध कर दिया गया था जिसके बाद अब फिर से 4 खातों को सस्पेंड किया गया है। इसमें सावधन इंडिया के होस्ट सुशांत सिंह का नाम भी शामिल है। 

 


punjabi singerjazzy btwitter accountblockedsupportfarmersBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...