main page

मातम में बदली खुशियांः पंजाबी सिंगर नछत्तर गिल की पत्नी का निधन, बेटे की शादी से दो दिन पहले कहा दुनिया को अलविदा

Updated 17 November, 2022 10:51:10 AM

शादी की खुशियों के बीच पंजाब के मशहूर सिंगर नछत्तर गिल के परिवार में मातम छा गया है। सिंगर के घर एक तरफ बेटे की शादी का माहौल गर्माया हुआ था, वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी दलविंदर कौर के निधन से यह माहौल मातम में बदल गया। 15 नवंबर की रात नछत्तर गिल की पत्नी का निधन हो गया। सिंगर की पत्नी के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

बॉलीवुड तड़का टीम. शादी की खुशियों के बीच पंजाब के मशहूर सिंगर नछत्तर गिल के परिवार में मातम छा गया है। सिंगर के घर एक तरफ बेटे की शादी का माहौल गर्माया हुआ था, वहीं दूसरी तरफ उनकी पत्नी दलविंदर कौर के निधन से यह माहौल मातम में बदल गया। 15 नवंबर की रात नछत्तर गिल की पत्नी का निधन हो गया। सिंगर की पत्नी के निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स की मानें तो नछत्तर गिल की पत्नी दलविंदर पिछले काफी समय से हेल्थ संबंधी बीमारियों से जूझ रही थीं। दलविंदर के निधन से एक दिन पहले 14 नवंबर को उनकी बेटी की धूमधाम से शादी हुई थी। वहीं 17 नवंबर को उनके बेटे की शादी होने वाली थी, लेकिन मां के अचानक निधन के बाद अब उनकी शादी फिलहाल होगी या नहीं, इस पर अब तक कोई अपडेट सामने नहीं आई है। 

 

नछत्तर गिल की पत्नी के निधन पर उनके करीबी, इंडस्ट्री के दोस्त और फैंस सोशल मीडिया के जरिए दुख जता है। 


बता दें, नछत्तर गिल पंजाबी के जाने माने सिंगर हैं। उन्होंने अपने गानों से लोगों का खूब दिल जीता है। फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग के अलावा उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।  

Content Writer: suman prajapati

Punjabi singerNachhatar GillwifeDalvinder Kaurpassed awayPollywood NewsBollywood News and GossipPollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...