main page

'पुष्पा 2 द रूल' से पुष्पा राज का वायरल लुक बना इसकी लोकप्रियता की मिसाल

Updated 23 May, 2023 06:10:27 PM

'पुष्पा 2 द रूल' से पुष्पा राज का वायरल लुक बना इसकी लोकप्रियता की मिसाल

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 'पुष्पा' के मेकर्स ने 'पुष्पा द रूल' की शुरुआत की घोषणा एक वीडियो के जरिए की जिसमे पुष्पा की तलाश की जा रही है। 'पुष्पा 2 द रूल' में पुष्पराज के अनोखे नए अवतार के आगमन को देखकर पूरे देशभर में एक अलग एक्साइटमेंट देखने को मिली। फिर अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के मौके पर एक और सबसे बड़ा धमाका हुआ फ़िल्म के पहले पोस्टर, के साथ। दर्शकों ने पैन इंडिया स्टार को एक बहुत ही अलग अवतार में देखा, जो किसी के भी उम्मीद से परे था। पूरे इंटरनेट यूनिवर्स के चारों तरफ इसके बारे में लगातार चर्चा को देखते हुए, अल्लू अर्जुन के अवतार का प्रभाव बाहरी दुनिया में भी आया जब लोगों ने इस लुक को रिक्रिएट करते हुए कहा कि 'पुष्पा राज एक क्रोध है'।

 

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर भी 'पुष्पा 2 द रूल' को लेकर बढ़ते हुए बुखार में अपना नाम जोड़ा, और उन्हें पोस्टर में उसी साड़ी, नींबू और फूलों से बनी माला पहने देखा गया। खैर, यह वास्तव में सिर्फ शुरुआत थी क्योंकि अब पुष्पा राज का गुस्सा पूरे देश में फैल चुका है। छोटे बच्चों से लेकर युवा प्रशंसकों और बड़ों तक, पुष्पा को लेकर मैडनेस वास्तव में फिल्म को लेकर अलग माहौल बना रहा है। इंस्टाग्राम पर पुष्पा राज के फिल्टर की शुरुआत के साथ सोशल मीडिया की दुनिया में यह क्रेज और बढ़ गया, जिसने प्रशंसकों को पुष्पा के गुस्से में खुद को सराबोर करने के लिए एक और मंच दिया।

 

 'पुष्पा 2 द रूल' सुकुमार द्वारा निर्देशित है और इसमें अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल ने अभिनय किया है। 'माइथ्री मूवी मेकर्स' और 'मुट्टमसेट्टी मीडिया' द्वारा निर्मित यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Content Editor: Sonali Sinha

Pushpa 2Allu ArjunRashmika MandannaPushpa 2 updates

loading...