main page

'पुष्पा : द राइज—पार्ट 1' हिंदी का एक्सक्लूसिव प्रीमियर 14 जनवरी से प्राइम वीडियो पर होगा शुरू

Updated 10 January, 2022 06:44:58 PM

इस महीने की 14 तारीख़ से, प्राइम वीडियो पर ब्लॉकबस्टर एक्शन थ्रिलर पुष्पा: द राइज-पार्ट 1 को हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा। सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित, फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल प्रमुख भूमिका में हैं।

नई दिल्ली। इस महीने की 14 तारीख़ से, प्राइम वीडियो पर ब्लॉकबस्टर एक्शन थ्रिलर पुष्पा: द राइज-पार्ट 1 को हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा। सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित और मैथरी मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा निर्मित, फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल प्रमुख भूमिका में हैं। मेगा-एंटरटेनर जिसने प्रशंसकों और आलोचकों से समान रूप से प्रशंसा हासिल की है, पहले से ही भारत में प्राइम सदस्यों और दुनिया भर में 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम कर रही है। 

अल्लू अर्जुन द्वारा अभिनीत लॉरी ड्राइवर पुष्पा राज के साथ शेषचलम के जंगलों में इस रोमांचक और जंगली सवारी के लिए तैयार हो जाइए। पुष्पा: द राइज- भाग 1 में बुराई के खिलाफ अच्छाई की लड़ाई को तेज-तर्रार, मनोरंजक कहानी के रूप में दिखाया गया है जहाँ पुलिस रेड चंदन की तस्करी के साम्राज्य पर कार्रवाई करती है, जो इन हिस्सों में व्याप्त है। तेज़-तर्रार, शक्तिशाली और विचारोत्तेजक कथा दर्शकों को एक ऐसे भंवर में खींचती है जहाँ कोई सही या गलत नहीं है और कोई बुरा आदमी नहीं है बल्कि हीरो ग्रे के विभिन्न रंगों में नज़र आएगा। 


Pushpa The Rise Part 1Hindi exclusive premiereJanuary 14Prime Videoपुष्पा द राइज पार्ट 114 जनवरीप्राइम वीडियो
loading...