main page

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली पहली फिल्म 'पुवाड़ा' को अब देखिए zee 5 पर

Updated 17 September, 2021 06:00:26 PM

मशहूर सिंगर और एक्टर एमी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत पंजाबी फिल्म पूवाड़ा, 5 हफ्ते पहले रिलीज हुई थी, जो खचाखच भरे सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी !!  पुवाड़ा उत्तर भारत में पहली ब्लॉकबस्टर है, जब से महामारी के समय, सिनेमा उद्योग के लिए यह फिल्म खुशी और राहत लेकर आई है जिसके लिए दर्शक सिनेमाघरों में वापस आने के लिए तैयार थे। पांच हफ्तों में पुवाड़ा ने दुनिया भर में 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह भारत में रिलीज़ होने पर केवल ५० सिनेमाघरों में खुली, जबकि सामान्य पंजाबी फिल्में २५०+ थिएटरों पर रिलीज़

बॉलीवुड तड़का टीम.  मशहूर सिंगर और एक्टर एमी विर्क और सोनम बाजवा अभिनीत पंजाबी फिल्म पूवाड़ा, 5 हफ्ते पहले रिलीज हुई थी, जो खचाखच भरे सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी !!  पुवाड़ा उत्तर भारत में पहली ब्लॉकबस्टर है, जब से महामारी के समय, सिनेमा उद्योग के लिए यह फिल्म खुशी और राहत लेकर आई है जिसके लिए दर्शक सिनेमाघरों में वापस आने के लिए तैयार थे। पांच हफ्तों में पुवाड़ा ने दुनिया भर में 18 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह भारत में रिलीज़ होने पर केवल ५० सिनेमाघरों में खुली, जबकि सामान्य पंजाबी फिल्में २५०+ थिएटरों पर रिलीज़ होती है और इसने अन्य सभी फिल्मों और सिनेमाघरों के लिए प्रेरणात्मक  दरवाजे खोल दिए।

Bollywood Tadka

 

फिल्मों के रिलीज के कुछ दिन तुरंत बाद के हफ्तों में पंजाबी फिल्मों की एक लाइन रिलीज के लिए तैयार हो गई और पूरे उत्तर भारत के सिनेमाघरों में मांगों को पूरा करने के लिए हलचल मच गई। अब पंजाबी उद्योग दहाड़ रहा है और सिनेमाघरों में बड़ी संख्या में दर्शकों को देखा जा रहा  हैं, निर्माता पवन गिल कहते हैं, "हम इस बात से खुश हैं कि पुवाड़ा सिनेमाघरों में फिल्मों की रिलीज को फिर से शुरू करने में सक्षम है, हम सिनेमा के सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण प्रेमी हैं और दर्शकों का बड़े पर्दे पर मनोरंजन करना बहुत पसंद करते है।  

अब सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद पुवाड़ा आपके व्यक्तिगत स्ट्रीमिंग उपकरणों में प्रवेश करने के लिए तैयार है, पांच सप्ताह के बाद अब यह विशेष रूप से Zee5 पर स्ट्रीम हो रही है, निर्माता अतुल भल्ला कहते हैं, "जो लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने से चूक गए , वे अब घर पर ही फिल्म का आनंद ले सकते हैं और हम नए दर्शकों को डिजिटल पर हमारी फिल्म की खोज करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। "

महामारी उद्योग के लिए कठिन समय साबित हुई है, लेकिन जब कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्लिक करती है और लोगों को खुशी देती है, तो यह उद्योग के लिए सबसे बड़ी खबर है, अब भारतीय फिल्म उद्योग के लिए निरंतर सफलता की उम्मीद है।

देखिए फ़िल्म पुवाड़ा को अब  देखिए Zee5 पर  !!


Puvadafirst filmceate panicbox officeWatchZee 5Pollywood NewsPollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsPollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...