main page

टूट गई साबरी ब्रदर्स की जोड़ी, 'देर ना हो जाए' फेम फरीद साबरी का निधन

21 April, 2021 04:12:21 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है। राजस्थान का नाम बॉलीवुड तक रोशन करने वाले जयपुर के मशहूर कव्वाल फरीद साबरी ने हाल ही में दुनिया को अलविदा कह दिया है। फरीद साबरी ने बुधवार सुबह  60 की उम्र में आखिरी सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक  मंगलवार रात को फरीद साबरी की तबीयत काफी बिगड़ गई थी।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बार फिर बुरी खबर सामने आई है। राजस्थान का नाम बॉलीवुड तक रोशन करने वाले जयपुर के मशहूर कव्वाल फरीद साबरी ने हाल ही में दुनिया को अलविदा कह दिया है। फरीद साबरी ने बुधवार सुबह  60 की उम्र में आखिरी सांस ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक  मंगलवार रात को फरीद साबरी की तबीयत काफी बिगड़ गई थी।

Bollywood Tadka

वो निमोनिया से बीमार थे। उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन बुधवार को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। फरीद साबरी के पार्थिव शरीर को राजधानी जयपुर में उनके पैतृक निवास मथुरा वालों की हवेली पर ले जाया गया है। यहां से दोपहर को सभी आखिरी रस्म-रिवाज पूरी की जाएंगी। दोपहर बाद फरीद साबरी को मिस्कीन शाह कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

Bollywood Tadka

अमीन साबरी ने सभी से अपील की है कि जनाजे में ज्यादा लोग शामिल न हों क्योंकि कोरोना के चलते हालात बहुत खराब हैं। कम से कम लोग उनके जनाजे में शामिल हों। 

 

Bollywood Tadka

बता दें कि मशहूर सूफी कव्वाल सईद साबरी के दोनों बेटों फरीद साबरी और अमीन साबरी को साबरी ब्रदर्स के रूप में जाना जाता है।  फरीद साबरी और अमीन साबरी की जोड़ी बॉलीवुड में काफी मशहूर रही है। उनके निधन से देश के जाने मानी कव्वाल जोड़ी साबरी ब्रदर्स की जोड़ी टूट गई। हिन्दी फिल्म 'सिर्फ तुम' में 'इक मुलाकात जरूरी है सनम' और 'हिना' में 'देर ना हो जाए' जैसे गाने उन्होंने गाए हैं। 

 


qawwalfarid sabripassed awayAmin SabriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...