main page

'कुबूल है 2.0' का Teaser किया गया जारी, इस दिन होगा शो का प्रीमियर

Updated 10 February, 2021 05:17:33 PM

जी5 ने ''क़ुबूल है 2.0'' का टीजर किया रिलीज।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। जी5 ने हाल ही में दर्शकों को अपने आगामी मूल रोमांटिक ड्रामा 'क़ुबूल है 2.0' से परिचित कराया था जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। यह प्लेटफॉर्म शो के माध्यम से कहानियों की एक नई दुनिया स्थापित कर रहा है जिसमें जी टीवी के प्रतिष्ठित शो 'कुबूल है' के मूल्य और लोकाचार को बरकरार रखा गया है। जी5 द्वारा एक डिजिटल स्पिन-ऑफ के लिए ज़ी टीवी के सबसे प्रतिष्ठित शो को एक नए अवतार में ओटीटी पर रिलीज करने की पहल को प्रशंसकों द्वारा खूब सरहाया और पसंद किया गया है। 

 

'क़ुबूल है 2.0' का Teaser किया गया जारी
निर्माताओं ने श्रृंखला का बहुप्रतीक्षित टीजर रिलीज कर दिया है जिसमें आजाद और जोया एक शानदार अवतार में नजर आ रहे है, एक सच्चे प्रेम की ऐसी कहानी है जो रूढ़िवादी सोच को चुनौती देने के लिए तैयार हैं। टीजर रिलीज पर, करण सिंह ग्रोवर उर्फ ​​असद ने व्यक्त किया, 'जोया और असद को एक साथ स्क्रीन पर वापस देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। प्रतिक्रिया बेहद उम्दा रही है। इंतजार अब खत्म हो गया है और मैं सुपर एक्साइटेड हूं कि हमने टीजर रिलीज कर दिया है।

वेब सीरीज में रोमांस मुख्य आधार होगा जिसे खूबसूरत लोकेशन्स पर फिल्माया गया है। इस टीवी शो ने स्टीरियोटाइप को तोड़ दिया था और अब, वेब श्रृंखला यहां नई चुनौतियों के साथ तैयार है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक टीजर की झलक का आनंद लेंगे। साथ ही, 'क़ुबूल है 2.0' को अपनी प्रीमियर डेट मिल गयी है। मैं सभी से आग्रह करूंगा कि वे अपनी डेट को ब्लॉक कर लें और इसे 12 मार्च को केवल जी5 पर जरूर देखें।'

 

वही, टीजर रिलीज होने पर, सुरभि ज्योति उर्फ ​​जया ने साझा किया,"असद और ज़ोया को पिछले कुछ सालों में दर्शकों से बहुत प्यार मिला है और मुझे उम्मीद है कि इस प्यार ने अधिक बढ़ोतरी होगी। एक चैप्टर को वेब श्रृंखला के साथ देखना वास्तव में उत्साहित और रोमांचक है। हमने प्रीमियर की तारीख 12 मार्च 2021 की भी घोषणा भी कर दी है। मुझे उम्मीद है कि सभी को टीजर देखने में मजा आएगा।"

 

अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित, सीरीज में असद और ज़ोया नए अवतार में नज़र आएंगे जिसमें करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की ओरिजनल जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से मुखातिब होगी। इसमें निर्णायक भूमिकाओं में आरिफ ज़कारिया और मंदिरा बेदी दिखाई देंगी। जी5 ने वेब स्पेस में कुछ बेहतरीन ड्रामा को प्रस्तुत करने की प्रतिष्ठा अर्जित की है और अब 10-एपिसोड की रोमांटिक ड्रामा वेब श्रृंखला 'क़ुबूल है 2.0' के साथ मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। 'क़ुबूल है 2.0' का प्रीमियर 12 मार्च 2021 को ज़ी5 पर होगा।

Content Writer: Chandan

Qubool Hai 2 point 0 teaserteaserKaran Singh GroverSurbhi Jyoti

loading...