main page

पहली झलक: मां बनीं क्वीन एलिजाबेथ की पोती Eugenie, प्रिसेंस ने दिया बेटे को जन्म

10 February, 2021 02:56:28 PM

ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की पोती राजकुमारी यूजनी मंगलवार को प्यारे से बेटे की मां बनीं। इस खुशखबरी को खुद राजकुमारी यूजनी ने पोस्ट कर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लाडले की झलक दिखाई। तस्वीर में वह और उनके पति जैक ब्रुकबैंक लाडले के नन्हें हाथ को थामें दिख रहे हैं।

मुंबई: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के घर हाल ही में खुशियों ने दस्तक दी है। ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय की पोती राजकुमारी यूजनी मंगलवार को प्यारे से बेटे की मां बनीं।  

Bollywood Tadka

इस खुशखबरी को खुद राजकुमारी यूजनी ने पोस्ट कर शेयर किया। इसके साथ ही उन्होंने लाडले की झलक दिखाई। तस्वीर में वह और उनके पति जैक ब्रुकबैंक लाडले के नन्हें हाथ को थामें दिख रहे हैं। पोस्ट शेयर करने के बाद से राजकुमारी यूजनी को बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

Bollywood Tadka
 

सितंबर में की थी प्रेग्नेंसी की घोषणा

प्रिसेंस यूजनी ने सितंबर में अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। शेयर की गई पोस्ट में उन्होंने लिखा था-' जैक और मैं 2021 की शुरुआत के लिए बहुत उत्साहित हैं।' 

Bollywood Tadka

बता दें कि 30 साल की सुश्री यूजनी, प्रिंस एंड्रयू और सारा, डचेस ऑफ यॉर्क की छोटी बेटी हैं। क्वीन एलिजाबेथ का ये नौवां परपोता है। शाही परिवार की सदस्य राजकुमारी यूजनी ने साल 2018 में  जैक ब्रुकबैंक संग शादी रचाई थी। 
 


queen elizabethgranddaughterEugenieblessedbaby boyJack BrooksbankHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...