main page

आर. माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरी' में नज़र आएंगे शाहरुख खान

12 August, 2019 02:24:57 AM

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरी: दि नांबी इफेक्ट'' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें इस फिल्म के साथ ही माधवन निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई पारी की शुरुआत भी करने जा रहे हैं।  खबरें हैं कि इस फिल्म में शाहरुख कैमियो की भूमिका में नज़र आ सकते हैं। जानकारी के लिए बता दें ये फिल्म इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित...

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरी: दि नांबी इफेक्ट' इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें इस फिल्म के साथ ही माधवन निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई पारी की शुरुआत भी करने जा रहे हैं।  खबरें हैं कि इस फिल्म में शाहरुख कैमियो की भूमिका में नज़र आ सकते हैं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें ये फिल्म इसरो के पूर्व वैज्ञानिक और एरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है।
Bollywood Tadka
नांबी पर जासूसी के आरोप लगे थे और उन्हें भारत और चीन की जेल में रखा गया था। हालांकि कई लोग मानते हैं कि उन पर गलत आरोप लगे थे। यह फिल्म उनकी जिंदगी की तह तक जाने की कोशिश करेगी।        
Bollywood Tadka
इसमें दिलचस्प बात ये होगी कि माधवन फिल्म में 77 साल के शख्स नांबी नारायणन का किरदार निभाते दिखेंगे जो फिल्म में अपनी कहानी बताएंगे। कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख का रोल एक इंटरव्यूर का हो सकता है जो नांबी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहता है। इसके अलावा फिल्म के कई हिस्से फ्लैशबैक मोड में होंगे। 
Bollywood Tadka     
चर्चा है कि शाहरुख अब एक्शन फिल्मों की तरफ रुख कर सकते हैं। ‘जीरो' और ‘जब हैरी मेट सेजल' से पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चली थी। 


R madhavan and shahrukh khan new movieshahrukh khan latest newsbollywoodbollywood tadkabollywood top newsbollywood updatesbollywood latest newsbollywood hindi newsbollywood khabarbollywood breaking
loading...