main page

R Madhavan ने की Hrithik की जमकर तारीफ, कहा- ‘विक्रम वेधा’ का रीमेक होगा ऐतिहासिक'

Updated 21 October, 2021 04:31:30 PM

''विक्रम वेधा'' के सेट पर पहुंचे आर माधवन ने की ऋतिक रोशन की तारीफ।

नई दिल्ली। सुपरस्टार, ऋतिक रोशन ने इस दशहरा के अवसर पर सेट पर लौटने की घोषणा की थी, जिस दिन से उन्होंने अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा की शूटिंग शुरू की है। शूटिंग शुरू करने की घोषणा ने इंटरनेट पर हलचल पैदा कर दी और एक नई फिल्म की घोषणा ने उत्साह को दोगुना कर दिया है। 

 

विभिन्न भाषाओं की फिल्मों के लिए मशहूर अभिनेता आर माधवन आज विक्रम वेधा के सेट पर खास मेहमान थे। वह इस बात से प्रभावित थे कि ऋतिक रोशन और निर्माताओं द्वारा फिल्म को कैसे तैयार किया जा रहा है। 

 

सोशल मीडिया पर अपने विचार साझा करते हुए आर माधवन लिखते है,"Totally Blown with what you guys have done in terms of the mounting of this film.. @iHrithik  looks like he is going to rule the World ❤️❤️🤗🤗🙏🙏.. what an attitude and look man . Phew .. This one one has “historic” & “ legendary” written all over it bro. ❤️❤️" 

 

 

शूटिंग की शुरुआत को चिह्नित करने के लिए अभिनेता ने विक्रम वेधा के सेट से टीम के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी।अपनी आखिरी पेशकश 'वॉर' के बाद स्क्रीन पर ऋतिक रोशन के रोमांच और जादू का अनुभव करने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे है, जिसने भारतीय इतिहास में शुरुआती दिन की बॉलीवुड फिल्म के लिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।


R MadhavanHrithik RoshanVikram VedhaR Madhavan praises Hrithik Roshan
loading...