main page

कान्स फिल्म समारोह के बाद R Madhavan की 'रॉकेट्री :द नांबी इफेक्ट' का अगला पड़ाव यूएस है

Updated 01 June, 2022 03:18:37 PM

कान्स फिल्म समारोह के बाद, आर माधवन की रॉकेट्री :द नांबी इफेक्ट का अगला पड़ाव यूएस है!

नई दिल्ली। कान्स फिल्म फेस्टिवल का फीवर भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन आर माधवन की रॉकेट्री: द नांबी इफ़ेक्ट के वर्ल्ड प्रीमियर का हर कोई गवाह है! प्रतिष्ठित पालिस डेस फेस्टिवल में विश्व प्रीमियर के साथ, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट सिनेमा के विश्व मंच पर चर्चा का विषय रहा। और अब,आर माधवन ने अपनी पहली निर्देशित फिल्म के लिए फिल्म प्रचार शुरू कर दिया है! अमेरिका से शुरू होकर, रॉकेट्री टीम के लिए पहला प्रचार पड़ाव वाशिंगटन डीसी में है। अमेरिका के 12 दिवसीय दौरे में आर माधवन इसरो अंतरिक्ष वैज्ञानिक और प्रतिभाशाली नंबी नारायणन के साथ न्यूयॉर्क, शिकागो, ह्यूस्टन, डलास, एरिजोना, लॉस एंजिल्स, सैन फ्रांसिस्को और सिएटल जैसे स्थानों की यात्रा करेंगे।

 

1 जुलाई को दुनिया भर में स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार, रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट जासूसी कांड के इर्दगिर्द है जिसने नंबी नारायणन के जीवन को हमेशा के लिए बदल दिया और अब इसके पीछे की सच्चाई उजागर होगी। आर माधवन अभिनीत फिल्म में एक शक्तिशाली कलाकारों की टुकड़ी है, जिसमें फीलिस लोगन, विंसेंट रियोटा और रॉन डोनाची जैसे प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय कलाकार शामिल हैं और सुपरस्टार शाहरुख खान और सूर्या स्पेशल गेस्ट अपीरियंस में है । विशाल पैमाने पर मंचित, फिल्म की शूटिंग भारत, फ्रांस, कनाडा, जॉर्जिया और सर्बिया में की गई है। यह फिल्म हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ सहित दुनिया भर में छह भाषाओं में रिलीज होगी।

 

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट ट्राय कलर फिल्म्स वर्गीज मूलन पिक्चर्स और 27 इन्वेस्टमेंट द्वारा निर्मित है। फिल्म भारत में यूएफओ मूवीज़ और रेड जाइंट मूवीज द्वारा वितरित की जा रही है और यशराज फिल्म्स और फार्स फिल्म कंपनी द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित की जाएगी।

Content Writer: Deepender Thakur

R MadhavanCannes 2022R Madhavan film Rocketryfilm Rocketry US promotions

loading...