main page

फादरहुड पर बोले आर माधवन- मैं तो एक लल्लू फादर, सिर्फ ताली बजाता और ट्वीट करता हूं

Updated 01 July, 2022 11:08:00 AM

आर माधवन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वह अपनी फैमिली से खूब प्यार करते हैं। उनके बेटे वेदांत के पिछले दिनों डेनिश ओपन में गोल्ड और सिल्वर मैडल जीता था, जिसके बाद उनके पिता आर माधवन का सीना गर्व से चौड़ा हो गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. आर माधवन बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक जाने माने एक हैं, जो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। वह अपनी फैमिली से खूब प्यार करते हैं। उनके बेटे वेदांत के पिछले दिनों डेनिश ओपन में गोल्ड और सिल्वर मैडल जीता था, जिसके बाद उनके पिता आर माधवन का सीना गर्व से चौड़ा हो गया। अब एक्टर अपने बेटे की अच्छी पढ़ाई और करियर के लिए परिवार समेत दुबई शिफ्ट हो गए हैं। हाल ही में माधवन ने बेटे के करियर और अपने फादरहुड पर खुलकर बात की है।

 

जब माधवन से पूछा गया कि वह एक पिता के तौर पर अपने बेटे को किस तरह की परवरिश देना चाहते हैं तो एक्टर ने कहा, 'हर एक इंसान को यह हक है कि वो अपने बच्चों के लिए वो करे, जो सही हो। हम उस वक्त शिफ्ट कर गए थे, जब यहां स्वीमिंग पूल्स नहीं खुले थे। स्वीमिंग करना मुमकिन नहीं था। ग्रोथ स्पर्ट के टाइम पर एक्सरसाइज न करना या स्वीमिंग न करने का मतलब उसका करियर खत्म है. तो उस वक्त मूव करने का निर्णय लिया और शिफ्ट हुए। अभी वो 12वीं में है, तो वहां से उसे निकाल नहीं सकते। जब वो पास हो जाएगा, तो उसे कॉलेज तय करना है। उस वक्त हम भी सोचेंगे कि कहां शिफ्ट कर सकते हैं।'

Bollywood Tadka

 

 
बच्चों पर करियर का प्रेशर डालने को लेकर माधवन ने कहा, 'इस समय मैं मानता हूं कि किसी भी यंग उम्र में एक चीज का एक्सपर्ट होना जरूरी है। हमारे पास वो लिबर्टी थी कि हम 20 से 25 साल में अपनी पढ़ाई करें, करियर बनाएं या नौकरी ढूंढें लेकिन आजकल तो बच्चे 16 से 17 साल में ही एक्सपर्ट हो जाते हैं। लोग 20 साल की उम्र में मिलेनियर बन जाते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप जिसमें इंट्रेस्टेड हैं, उसपर फोकस करें। अभी उसका इंट्रेस्ट स्वीमिंग में है। अच्छा कर भी रहा है, मैं उस पर कोई दबाव नहीं डालने वाला हूं। उसे क्या करना है, वो तय करेगा।'

 

आप किस तरह के पिता हैं सवाल पूछे जाने पर आर माधवन ने हंसते हुए कहा, 'मैं तो लल्लू फादर हूं, मैं केवल ताली बजाता हूं और ट्वीट करता हूं।

Content Writer: suman prajapati

R MadhavanfathertweetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...