main page

ओलंपिक जीत के बाद मीराबाई चानू को फर्श पर बैठ खाने खाते देख दंग रह गए आर माधवन, बोले- मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैंं

Updated 30 July, 2021 10:51:50 AM

टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर पदक जीतकर देश का इतिहास रचने वाली मीराबाई चानू इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में महिला भारोत्तोलन 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीतकर अपने घर (मणिपुर) लौटी मीराबाई की तस्वीर देख लोगों के तब होश उड़ गए, जब वह अपने घर में फर्श पर बैठ खाना खाती नजर आई। इतनी बड़ी सफलता के बावजूद भी जमीन से जुड़ी मीराबाई की ये तस्वीर देख लोग उन पर खूब गर्व कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी चानू की इस तस्वीर के फैन हो गए हैं और उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर पदक जीतकर देश का इतिहास रचने वाली मीराबाई चानू इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। हाल ही में महिला भारोत्तोलन 49 किलोग्राम वर्ग में रजत पदक जीतकर अपने घर (मणिपुर) लौटी मीराबाई की तस्वीर देख लोगों के तब होश उड़ गए, जब वह अपने घर में फर्श पर बैठ खाना खाती नजर आई। इतनी बड़ी सफलता के बावजूद भी जमीन से जुड़ी मीराबाई की ये तस्वीर देख लोग उन पर खूब गर्व कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स भी चानू की इस तस्वीर के फैन हो गए हैं और उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीर में देखा जा सकता है कि मीराबाई दो अन्य लोगों के साथ किचन के फर्श पर बैठकर खाना खाती नजर आ रही हैं। खाना खाते हुए चानू कैमरे की तरफ देखकर पोज दे रही हैं।

 


इस तस्वीर को रिट्वीट करते हुए एक्टर आर.माधवन ने लिखा- 'अरे यह सच नहीं हो सकता। मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं।'

 

 

बता दें, टोक्यो ओलंपिक में बड़ी जीत के बाद मीराबाई ने मीडिया से कहा था कि सबसे पहले वह कुछ पिज्जा खाना चाहती हैं। जिसके बाद पिज्जा चेन डोमिनोज ने चानू को जीवन भर मुफ्त पिज्जा देने का वादा किया है। इतना ही नहीं, मल्टीप्लेक्स चेन आईनॉक्स ने भी बुधवार को कहा कि देश को गर्व महसूस कराने वाली मीराबाई को कभी भी एक और मूवी टिकट के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा।   


R MadhavanshockedMirabai Chanusittingfloor eating foodBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...