main page

अनुद सिंह में रणवीर सिंह, सुशांत सिंह राजपूत और आयुष्मान खुराना जैसा ही रॉ टैलेंट है- राज शांडिल्य

Updated 24 May, 2022 04:05:11 PM

फिल्म ''जनहित में जारी'' के मेकर्स इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके दो कारण है एक फिल्म की कहानी जो हंसाते हंसाते आपको एक आवश्यक संदेश दे जायेगी और दूसरी फिल्म की अद्भुत स्टारकास्ट। एक तरफ नुसरत भरूचा हैं जो आज की लीडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं और घर घर में जानी जाती हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरप्राईज बनकर सामने आए हैं फिल्म के एक्टर अनुद सिंह।

मुंबई. फिल्म 'जनहित में जारी' के मेकर्स इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसके दो कारण है एक फिल्म की कहानी जो हंसाते हंसाते आपको एक आवश्यक संदेश दे जायेगी और दूसरी फिल्म की अद्भुत स्टारकास्ट। एक तरफ नुसरत भरूचा हैं जो आज की लीडिंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं और घर घर में जानी जाती हैं तो वहीं दूसरी तरफ सरप्राईज बनकर सामने आए हैं फिल्म के एक्टर अनुद सिंह।

Bollywood Tadka
हिंदी फिल्म इंडस्ट्री  में लीड एक्टर  के रूप में अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करते हुए एक्टर अनुद सिंह को न सिर्फ इंडस्ट्री के लोगों से बल्कि, क्रिटिक्स और दर्शकों से भी बहुत प्यार मिल रहा है। उनके बारे में बात करते हुए लेखक-निर्माता राज शांडिल्य कहा- 'नुसरत के अपॉजिट एक ऐसे व्यक्ति की तलाश थी जो मासूम तो हो पर शरारती भी, जिसे हम सभी प्यार कर सकें और जो नुसरत के किरदार को सपोर्ट कर सके। हमने उनके कुछ क्लिप्स देखें थे जिसे देख हमे ये विश्वास हो गया था कि वे मनोरंजन के किरदार के लिए पूरी तरह स्टीक बैठते हैं और वे इस किरदार के साथ पूरा जस्टिस करेंगे। उन्होंने नुसरत जैसी प्रतिभाशाली एक्ट्रेस के सामने अपनी एक अच्छी पकड़ बनाई। उनकी सहजता मुझे युवा रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और सुशांत सिंह राजपूत की याद दिलाती हैं। उनके जैसे एक्ट्रेस अपने रॉ, विश्वसनीय और ऑनेस्ट टैलेंट पर विश्वास दिलाते हैं।'

Bollywood Tadka
बता दें श्री राघव एंटरटेनमेंट एलएलपी के सहयोग से भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और थिंक इंक पिक्चर्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, ज़ी स्टूडियोज़ की फिल्म, जनहित में जारी 10 जून को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Raaj Shaandilyaaraw talentRanveer SinghSushant Singh RajputAyushmann KhurranaAnud SinghBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...