main page

पोरी मोनी के घर आरएबी का छापा, 30 शराब की बोतलें बरामद, पुलिस हिरासत में एक्ट्रेस

Updated 05 August, 2021 10:13:56 AM

बांग्लादेशी एक्ट्रेस पोरी मोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। बीते बुधवार रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) ने एक्ट्रेस के घर छापा मारा। इस दौरान आरएबी ने उनके घर से 30 विदेशी शराब की बोतलें बरामद कीं। इसके साथ ही पुलिस ने एक्ट्रेस को अपनी हिरासत में ले लिया। कानून और मीडिया विंग के सहायक निदेशक इमरान खान ने बताया कि आरएबी ने पोरी मोनी के घर पर उनके खिलाफ लगे आरोपों के तहत छापा मारा है। छापेमारी शाम करीब 4 बजे शुरू हुई।

बॉलीवुड तड़का टीम. बांग्लादेशी एक्ट्रेस पोरी मोनी एक बार फिर चर्चा में हैं। बीते बुधवार रैपिड एक्शन बटालियन (आरएबी) ने एक्ट्रेस के घर छापा मारा। इस दौरान आरएबी ने उनके घर से 30 विदेशी शराब की बोतलें बरामद कीं। इसके साथ ही पुलिस ने एक्ट्रेस को अपनी हिरासत में ले लिया।

 

Bollywood Tadka

 

कानून और मीडिया विंग के सहायक निदेशक इमरान खान ने बताया कि आरएबी ने पोरी मोनी के घर पर उनके खिलाफ लगे आरोपों के तहत छापा मारा है। छापेमारी शाम करीब 4 बजे शुरू हुई।

Bollywood Tadka


वहीं दूसरी तरफ पोरी ने 4 अगस्त को लाइव में कहा था कि सादे कपड़ो में कुछ लोग मेरे घर के अंदर आने की कोशिश कर रहे हैं। जब मैंने उनसे पूछा वो कौन हैं तो उन्होंने कहा कि वो पुलिस है। बाद में उन्होंने गेट तोड़ दिया और मेरे घर में घुसने की कोशिश की। मैंने बनानी पुलिस स्टेशन में फोन किया लेकिन कोई मेरे घर नहीं आया मुझे अपनी जान का डर लग रहा है।
बता दें इससे पहले पोरी मोनी उस वक्त भी काफी चर्चा में आईं थी जब उन्होंने ढाका के बिजनेसमैन पर उनके साथ दुष्कर्म करने और उन्हें जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। 


 

Content Writer: suman prajapati

RABraidsPori Monihouseliquor bottlesrecoveredBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...