main page

रेस 3 के ट्रेलर लॉन्च के बाद लोगों ने करनी शुरु कर दी हैं बातें, लेकिन तारीफों वाली नहीं, मज़ाक उड़ा

Updated 17 May, 2018 11:36:51 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ''रेस-3'' का ट्रैलर 15 मई की शाम को रिलीज़ हो चुका है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ का है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद जहां लोग उनकी तारिफ कर रहे हैं, वहीं कुछ एेसे लोग भी हैं, जो सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह के जोक बना रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस-3' का ट्रैलर 15 मई की शाम को रिलीज़ हो चुका है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म का बजट करीब 150 करोड़ का है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद जहां लोग उनकी तारिफ कर रहे हैं, वहीं कुछ एेसे लोग भी हैं, जो सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह के जोक बना रहे हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

एक यूजर ने लिखा- 'भाई ने थम्सअप की ऐड के लिए पूरी मूवी ही बना दी।' 

 

Bollywood Tadka

 

वहीं दूसरे यूजर ने कहा- 'रेस 3 बिल्कुल CSK जैसी है, सब बुड्ढे हैं पर सभी विनर्स हैं।'

 

Bollywood Tadka

 

सोनाली नाम की एक यूजर ने लिखा- 'रेस में अक्षय खन्ना की मौत हो जाती है और रेस 2 में बिपाशा की। लेकिन रेस 3 में तो लॉजिक ही मर गया।' 

 

Bollywood Tadka

 

चिराग नाम के एक यूजर ने लिखा- '#Race3Trailer explained।' 

 

Bollywood Tadka

 

पकचिकपक राजाबाबू नाम के यूजर ने लिखा- 'डायरेक्टर ने सलमान से कहा- रेस 3 साइन कर लो भाई। सलमान बोले स्क्रिप्ट कहां है? डायरेक्टर ने फास्ट एंड फ्यूरियस मूवी की डीवीडी इकट्ठा करके दीं। फिर सलमान बोले- ओके डन।' 

 

Bollywood Tadka


फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन सीन्स के बीच जिस तरह से ग्लैमर का तड़का लगाया गया है वह काबिले तारीफ है। बता दें कि 'रेस-3' ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज हो रही है। 
 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

race 3MemesTrailersalman khan

loading...