main page

तो क्या रेस का चौथा पार्ट बनाएंगे कुमार तौरानी, जानें

Updated 08 September, 2018 11:31:14 PM

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार कुमार तौरानी ने रेस का चौथा संस्करण भी बनाने का फैसला किया है। कुमार तौरानी ने हाल ही में सलमान खान को लेकर रेस 3 ...

मुंबईः बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार कुमार तौरानी ने रेस का चौथा संस्करण भी बनाने का फैसला किया है। कुमार तौरानी ने हाल ही में सलमान खान को लेकर रेस 3 बना थी। फिल्म अपेक्षा के अनुरूप कारोबार नही कर पायी बावजूद फिल्म के निर्माता इसे बड़ी हिट मानते हैं। 

उन्होंने ऐलान किया है कि रेस का चौथा भाग भी बनाया जाएगा। कुमार तौरानी ने कहा कि फिल्म रेस 3 सुपरहिट फिल्म थी और वह जल्द रेस 4 बनाएंगे। रेस 3 को रेमो डिसूकाा ने डायरेक्ट किया था, क्योंकि इस बार की कहानी ही ऐसी थी जिसमें वो फिट बैठते थे। इससे पहले के दोनों भाग अब्बास मस्तान ने निर्देशित किए थे लेकिन उनसे हमारा कोई विवाद नहीं हैं। जब रेस 4 शुरू होगी तो हम अब्बास मस्तान और सलमान खान दोनों को ऑन बोर्ड लाने की कोशिश करेंगे, लेकिन अभी से कुछ नहीं कहा जा सकता। कुमार तौरानी ने कहा कि फिल्म रेस 3 में सलमान खान और बड़े कद के कई और कलाकार होने के चलते लोगों की अपेक्षाएं यह थी कि यह फिल्म 350 करोड़ से अधिक का व्यापार करेगी, जोकि गलत है। हमने जो लगाया था उससे अधिक कमाया है, तो हमें लगता है कि यह फिल्म सुपरहिट है।


 

: Pawan Insha

race movierace3bollywood

loading...