main page

'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के मेकर्स का ऐलान, फिल्म से होने वाली कमाई से होगी कोरोना पीड़ितों की मदद

Updated 06 May, 2021 11:26:22 AM

भारत देश इन दिनों कोरोना प्रकोप की मार झेल रहा है। ऐसे संकट के समय में देश की सरकार के साथ मशहूर हस्तियां भी मदद के हाथ बढ़ा रही हैं। अब तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से कई स्टार्स आगे आकर लोगों की मदद कर चुके हैं और कर रहे हैं। वहीं अब  सलमान ख़ान की फ़िल्म ''राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई'' के निर्माताओं ने ऐलान किया है कि इससे होने वाली कमाई का एक हिस्सा कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए दान करेंगे। इसके लिए फिल्म के मेकर्स ने एनजीओ गिव इन इंडिया से हाथ मिलाया है, जिसके ज़रिए और भी कई अन्य

बॉलीवुड तड़का टीम. भारत देश इन दिनों कोरोना प्रकोप की मार झेल रहा है। ऐसे संकट के समय में देश की सरकार के साथ मशहूर हस्तियां भी मदद के हाथ बढ़ा रही हैं। अब तक बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री से कई स्टार्स आगे आकर लोगों की मदद कर चुके हैं और कर रहे हैं। वहीं अब  सलमान ख़ान की फ़िल्म 'राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के निर्माताओं ने ऐलान किया है कि इससे होने वाली कमाई का एक हिस्सा कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए दान करेंगे।

Bollywood Tadka


इसके लिए फिल्म के मेकर्स ने एनजीओ गिव इन इंडिया से हाथ मिलाया है, जिसके ज़रिए और भी कई अन्य सेलेब्रिटी भी कोरोना महामारी के बीच आर्थिक सहयोग कर रहे हैं। 
बता दें सलमान खान की 'राधे' 13 मई को सिनेमाघरों के साथ ज़ीप्लेक्स, ज़ी5 और डीटीएच प्लेटफॉर्म्स पर भी रिलीज होगी। टिकट बिक्री और अन्य प्लेटफॉर्म्स से होने वाली कमाई को हेल्थकेयर सिस्टम के लिए डोनेट किया जाएगा।
कोरोना काल में फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर सलमान खान फ़िल्म्स के प्रवक्ता ने कहा, "अहम बात यह है कि तैयार फ़िल्म की रिलीज़ को रोकना हमें किसी भी तरह से मदद नहीं कर सकता, लेकिन महामारी से लड़ने के लिए अपनी कमाई का इस्तेमाल करना सही और प्रैक्टिकल है। ज़ी5 और ज़ीप्लेक्स पर राधे की रिलीज़ हमें इस बेहद कठिन समय में अधिक योगदान करने के लिए सशक्त करेगी।”  
बता दें, राधे का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है, जिसमें सलमान राधे के किरदार में अपना इम्प्रेशन जमाएंगे।
 
 

Content Writer: suman prajapati

RadheMakersannouncedhelpcorona victimsearningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...