main page

जब लिफ्ट में राधिका को मिला मसाज का अॉफर, शिकायत करने के बाद हुआ कुछ एेसा

Updated 17 September, 2018 03:26:36 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका अाप्टे अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में राधिका ने एक इंटरव्यू के दौरान एक खुलासा किया। राधिका ने कहा कि एक विदेशी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ ऐसा हुआ था। उस वक्त राधिका को बैक पेन की प्रॉब्लम थी। लिफ्ट में जाते वक्त उन्हें क्रू का एक मेंबर मिला। उसने राधिका से कहा कि अगर उन्हें कोई तकलीफ हो तो वो रात में उसे मसाज के लिए बुला सकती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका अाप्टे अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में राधिका ने एक इंटरव्यू के दौरान एक खुलासा किया। राधिका ने कहा कि एक विदेशी फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ ऐसा हुआ था। उस वक्त राधिका को बैक पेन की प्रॉब्लम थी। लिफ्ट में जाते वक्त उन्हें क्रू का एक मेंबर मिला। उसने राधिका से कहा कि अगर उन्हें कोई तकलीफ हो तो वो रात में उसे मसाज के लिए बुला सकती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उस समय राधिका को ये बात थोड़ी अजीब लगी। दूसरे दिन राधिका ने इसकी शिकायत डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से की। उन्होंने इस मामले को देखने का आश्वासन दिया। इसके बाद वो शख्स राधिका से ठीक व्यवहार करता नजर आया। राधिका ने बताया, 'बाद में मुझे पता चला कि मसाज ऑफर करना उनके कल्चर में आम बात है। उस शख्स ने मदद के भाव से ये बात बोली थी। इसके बाद शूटिंग के दौरान वो शख्स सामान्य नजर आया। उसने मुझसे माफी भी मांगी। ये सिस्टम की बात है। जब तक हमारे देश में ऐसे मामलों को लेकर एक प्रॉपर सिस्टम नहीं बनेगा, इन्हें गलत तरीके से लिया जाता रहेगा। अकसर हम इसे गलत समझ लेते हैं।' 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Radhika ApteOfferBack Rub

loading...