main page

नेट की ड्रेस में राधिका ने शेयर की तस्वीर, फैंस बोले- 'हाय मेरी क्वीन'

Updated 18 February, 2019 03:35:10 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह ब्लैक कलर की नेट ड्रेस में हाॅट अंदाज में नजर आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि राधिका की ये तस्वीर उनके लैटेस्ट फोटोशूट की है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में वह ब्लैक कलर की नेट ड्रेस में हाॅट अंदाज में नजर आ रही है। जानकारी के लिए बता दें कि राधिका की ये तस्वीर उनके लैटेस्ट फोटोशूट की है। यह फोटोशूट उन्होंने फेमस मैगजीन काॅसमो इंडिया के लिए करवाया है। राधिका अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों से अपने फैंस के दिलों पर आग लगाती रहती है।

Bollywood Tadka

बता दें कि राधिका आखिरी बार फिल्म 'बॉम्बैरिया' में नजर आई थी। इस फिल्म में राधिका के अलावा सिद्धांथ कपूर, अक्षय ओबरॉय, शिल्पा शुक्ला, आदिल हुसैन, रवि किशन लीड रोल में थे।

Bollywood Tadka

फिल्म बॉक्स आफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके अलावा खबरें हैं कि राधिका इरफान खान की फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल में नजर आ सकती हैं। फिल्म में राधिक इरफान की पत्नी का किरदार निभाएंगी। वहीं राधिक मदान इरफान की टीनएज बेटी का किरदार निभाएंगी। 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

radhika apte hindi newsphotoshootBollywood Hindi NewsRadhika Apte ImagesBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...