FacebookTwitterg+Mail

इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहे हैं राधिका आप्टे के ये मीम, देख हंसी रोकना होगा मुश्किल

radhika apte trolled for her omnipresence on netflix
31 August, 2018 11:27:01 AM

मुंबईः बाॅलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपनी बोल्ड तस्वीरों और बायनों के कारण जानी जाती हैं। इन दिनों राधिका नेटफ्लिक्स की ज्यादातर वेब सीरीज मुख्य किरदार निभाती नजर आ रही हैं। जिस वजह से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

 

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर राधिका आप्टे को लेकर कई तरह के Memes मौजूद हैं, जिसे देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। यूजर्स राधिका और नेटफ्लिक्स को जय-वीरू की जोड़ी बता रहे हैं। उनका कहना है कि नेटफ्लिक्स में सिर्फ और सिर्फ राधिका का कब्जा है।

 

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंग साइट ज़ोमैटो ने भी ट्वीट कर राधिका का मजाक उड़ाने की कोशिश की। ज़ोमैटो ने एक ट्वीट में कई सारी डिशेज के नाम लिखे और आगे पनीर लिख कर काट दिया।  ऊपर कैप्शन में अंग्रेजी में लिखा- सर्वव्यापीइस तस्वीर के कैप्शन में ज़ोमैटो ने लिखा, "...और आपको लगता था कि राधिका आप्टे ही वर्सटाइल हैं?"

 

PunjabKesari

 

बता दें, नेटफ्लिक्स पर एक्ट्रेस राधिका आप्टे  की वेब सीरीज 'घुल' रिलीज की गई। इसके तीन एपिसोड हैं। पहला एपिसोड 'आउट ऑफ दे स्मोकलेस फायर', दूसरा 'द नाइटमेयर्स विल बिगन' और तीसरा और आखिरी हिस्सा 'रीवील देयर गिल्ट, ईट देयर फ्लेस' है।

 

PunjabKesari

 

तीनों ही एपिसोड काफी इंटरेस्टिंग और बांधकर रखने वाला है। नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘घुल’ में आपको शानदार विजुअल्स, कमाल के सेट्स और कलाकारों की बेहतरीन एक्टिंग देखने का मौका मिलने वाला है।

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 

 

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari

 

 

PunjabKesari


radhika apte trolledomnipresence netflix
loading...