main page

COVID-19 कहर: चेहरे पर मास्क अस्पताल पहुंची राधिका आप्टे, तस्वीर देख फैंस ने जताई चिंता

28 March, 2020 10:32:37 AM

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर डिजिटल मीडिया प्लेटफाॅर्म हो एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी अलग जगह बनाई हुई है। पेडमैन, बदलापुर, अंधाधुन और कई फिल्मों से लोगों के दिलों को छुआ है। सोशल मीडिया पर भी राधिका आप्टे काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसे उनके चाहने वालों को चिंता में डाल दिया है।

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर डिजिटल मीडिया प्लेटफाॅर्म हो एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी अलग जगह बनाई हुई है। पेडमैन, बदलापुर, अंधाधुन और कई फिल्मों से लोगों के दिलों को छुआ है। सोशल मीडिया पर भी राधिका आप्टे काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में फैंस को अपडेट देती रहती हैं। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा पोस्ट किया जिसे उनके चाहने वालों को चिंता में डाल दिया है।

Bollywood Tadka

दरअसल, राधिका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह अस्पताल में दिख रही हैं। राधिका ने अपने चेहरे पर मास्क पहना हुआ है। बेंच पर वो अकेली बैठी हुई हैं जबकि पीछे एक स्टाफ नजर आ रहा है। राधिका की इस तस्वीर ने ते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई।राधिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ही ये तस्वीर शेयर की है।

Bollywood Tadka

इस वक्त जब कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर में फैला हुआ है ऐसे में राधिका को अस्पताल में देख उनके फैंस परेशान हो गए। हालांकि इस तस्वीर के साथ उन्होंने फैंस को बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है। शेयर की इस तस्वीर के साथ राधिका ने कैप्शन में लिखा-' 'अस्पताल आई हूं। नहीं COVID 19 के लिए नहीं, चिंता की जरूरत नहीं, सब कुछ ठीक है। सुरक्षित।'बता दें कि राधिका इन दिनों लंदन में है। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर फैंस पूछ रहे हैं कि आखिर उन्हें किस वजह से अस्पताल आना पड़ा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिनों ही राधिका ने फैंस को सलाह दी थी कि वे घर पर ही रहे हैं। राधिका ने कहा था-''मैं सभी को घर पर रहने की सलाह देती हूं। साथ ही वो शुक्रिया करें उनके पास जो कुछ भी है। बहुत सारे ऐसे मजदूर हैं जो फंसे हुए हैं। जो आपके घर काम करने के लिए आते हैं अगर आप उनकी मदद कर सकते हैं तो इससे बेहतर कुछ भी नहीं है।'

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो राधिका जल्द ही  निर्देशन में हाथ आजमाने जा रही हैं।वह अपनी शुरुआत एक शॉर्ट फिल्म 'स्लीपवॉकर्स' से करेंगी, जिसमें उनके दोस्त गुलशन देवैया और शाहाना गोस्वामी काम करेंगे। 


radhika aptevisithospitalcoronavirus effectcoronavirusLockdownBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  Newscelebrity
loading...