main page

'न्यूटन' के प्रोड्यूसर की फिल्म में नजर आएंगी राधिका आप्टे, चल रही है हीरो की तलाश

Updated 18 January, 2019 02:31:14 PM

सूत्रों के मुताबिक,  ''न्यूटन'', ''मसान'' और ''यू्अर्स टूअर्ली'' जैसी सफल फिल्में बनाने वाले प्रोड्यूसर-फिल्म ड्रिस्ट्रब्यूटर शिलादित्य बोरा जल्द ही डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं।

 मुंबई. बोल्ड कैरेक्टर के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट से जुड़ने वाली हैं। सूत्रों के मुताबिक,  'न्यूटन', 'मसान' और 'यू्अर्स टूअर्ली' जैसी सफल फिल्में बनाने वाले प्रोड्यूसर-फिल्म ड्रिस्ट्रब्यूटर शिलादित्य बोरा जल्द ही डायरेक्टर के तौर पर बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में हैं और उन्होंने अपनी इसी अपकमिंग फिल्म के लिए राधिका को चुना है। 

 

Bollywood Tadka

 

जानकारी के मुताबिक, राधिका को स्क्रिप्ट पसंद आ गई है और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हां कर दी है, लेकिन अभी फिल्म के लिए लीड मेल कैरेक्टर की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के किसी A स्टार एक्टर को इसके लिए अप्रोच किया जा रहा है। वहीं, शिलादित्य बोरा इस फिल्म को लेकर प्रतिदिन अपनी टीम के साथ मीटिंग कर रहे हैं और अगले 2 महीने में फिल्म की शूटिंग की तैयारी में हैं। ऐसी खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही होगी।  
 

: Konika

entertainmentbollywoodradhika-apteBollywood newsBollywood news in hindi

loading...