main page

राधिका मदान की फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर रिलीज, सनी कौशल के साथ दिखा एक्ट्रेस का इश्क वाला लव

Updated 14 September, 2021 04:40:39 PM

एक्ट्रेस राधिका मदान पिछले दिनों से लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म शिद्दत को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में राधिका और सनी कौशल स्टारर फिल्म ''शिद्दत'' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं। राधिका मदान फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ शिद्दत'' के ट्रेलर के साथ प्यार की ताकत को महसूस करें। ''शिद्दत'' 01 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।”

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस राधिका मदान पिछले दिनों से लगातार अपनी अपकमिंग फिल्म 'शिद्दत' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में राधिका और सनी कौशल स्टारर फिल्म 'शिद्दत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शकों की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं। 

Bollywood Tadka

राधिका मदान फिल्म का ट्रेलर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ शिद्दत' के ट्रेलर के साथ प्यार की ताकत को महसूस करें। 'शिद्दत' 01 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।”

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika Madan (@radhikamadan)

बता दें कुणाल देशमुख के निर्देशन में बनी फिल्म 'शिद्दत' में सनी-राधिका के अलावा डायना पेंटी और मोहित रैना भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। 'शिद्दत' को मुंबई, लंदन, पेरिस और ग्लासगो में शूट किया गया है। 

 

 

Content Writer: suman prajapati

Radhika MadanfilmShiddattrailerreleaseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...