main page

घरेलू उड़ान शुरू होते ही मुंबई से दिल्ली रवाना हुईं राधिका मदान, सोशल मीडिया पर व्यक्त की घर पहुंचने की खुशी

Updated 27 May, 2020 09:36:35 AM

लॉकडाउन के चलते कई लोग अपने घरों से दूर अपनी कर्मभूमि पर फंस कर रह गए थे। हालांकि इसी बीच काफी सारे लोग अपने घरों को परतना शुरू हो गए हैं। अब सरकार ने घरेलू फ्लाइट्स को चलाने की भी मजूंरी दे दी है, तो एक्ट्रेस राधिका मदान तुरंत ही टिकट बुक करवा अपने घर रवाना हो गईं है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बॉलीवुड तड़का टीम. लॉकडाउन के चलते कई लोग अपने घरों से दूर अपनी कर्मभूमि पर फंस कर रह गए थे। हालांकि इसी बीच काफी सारे लोग अपने घरों को परतना शुरू हो गए हैं। अब सरकार ने घरेलू फ्लाइट्स को चलाने की भी मजूंरी दे दी है, तो एक्ट्रेस राधिका मदान तुरंत ही टिकट बुक करवा अपने घर रवाना हो गईं है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

Bollywood Tadka
राधिका मदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो चेहरे पर मास्क पहने, फेस शील्ड लगाए और हाथों में ग्लव्स पहने नजर आ रही हैं।

 

तस्वीर शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मैं आ रही हूं मां। वायरल तस्वीर में एक्ट्रेस अपने घर पहुंचने के लिए काफी खुश दिखाई दे रही हैं। 

Bollywood Tadka
प्रोफैशलन लाइफ की बात करें तो राधिका को आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' में देखा गया था। फिल्म में एक्ट्रेस इरफान खान, करीना कपूर और दीपक डोबरियल के साथ नजर आईं थी। फिल्म रिलीजिंग के बाद लॉकडाउन के चलते ज्यादा हिट नहीं हो पाई। 

Edited By: suman prajapati

Radhika MadanDelhiMumbaidomestic flightstartedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...