main page

क्लीनिक के बाहर दिखीं अंबानी की 'छोटी बहू', बिना मेकअप के ऐसी तस्वीरें आईं सामने

Updated 08 August, 2019 04:24:49 PM

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहला संग शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे, लेकिन इस रॉयल वेडिंग में एक लड़की ऐसी थी जो सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी रही।

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहला संग शादी के बंधन में बंधे थे। इस शादी में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए थे, लेकिन इस रॉयल वेडिंग में एक लड़की ऐसी थी जो सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनी रही।

Bollywood Tadka

जी हां, वो लड़की कोई और नहीं बल्कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट हैं। मीडिया में राधिका को मुकेश अंबानी की 'छोटी बहू' भी कहा जाता है।

Bollywood Tadka

राधिका को अंबानी परिवार के हर फंक्शन में देखा जाता है। अनंत और राधिका की सगाई की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। 

Bollywood Tadka

हाल ही अब राधिका को बांद्रा में एक क्लीनिक के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में कैजुअल लुक में नजर आईं। इसके साथ मिनिमल मेकअप और पोनीटेल उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

Bollywood Tadka

क्लीनिक के बाहर पैपराजी ने उनको कैमरा में कैप्चर कर लिया। हालांकि, राधिका ने मीडिया कैमरा को पोज नहीं दिए और फोन पर बिजी दिखाई दीं। राधिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राधिका बिजनेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं। उन्होंने केडार कंसलटेंट, देसाई एंड दिवानजी और इंडिया फर्स्ट जैसी कंपनियों के साथ भी काम किया है।

Bollywood Tadka

राधिका ने अपनी एक फर्म भी शुरू की है। 24 साल की राधिका को ट्रैकिंग, स्विमिंग और किताबें पढ़ना पसंद हैं। 

Bollywood Tadka

राधिका मर्चेंट इमेज, राधिका मर्चेंट फोटो, राधिका मर्चेंट पिक्चर 

 

: Neha

radhika merchantspottedcliniclatest picturesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment newsmukesh ambaniakash ambani

loading...