main page

हल्दी सेरेमनी में राधिका मर्चेंट ने ओढ़ा असली फूलों ने बना दुपट्टा, अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन के लुक की हो रही खूब चर्चा

Updated 10 July, 2024 12:01:40 PM

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 8 जुलाई को कपल की धूमधाम से हल्दी सेरेमनी हुई, जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई सेलेब्स शामिल हुए। सेरेमनी से स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं, अब होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट की भी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट पिछले कई दिनों से अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 8 जुलाई को कपल की धूमधाम से हल्दी सेरेमनी हुई, जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी कई सेलेब्स शामिल हुए। सेरेमनी से स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। वहीं, अब होने वाली दुल्हन राधिका मर्चेंट की भी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बेहद ही प्यारी लग रही हैं।

Bollywood Tadka

अपने हल्दी फंक्शन में अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हन ने येलो लुक कैरी किया। उनके लुक की खास बात यह थी कि उन्होंने ड्रेस के साथ असली मोगरे और गेंदे के फूलों से बना हुआ दुपट्टा कैरी किया। इसके साथ उन्होंने खूबसूरत व्हाइट मोतियों वाली ज्वेलरी से लुक को कंप्लीट किया।

Bollywood Tadka

ओवरऑल लुक में ब्राइड-टू-बी राधिका मर्चेंट की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

Bollywood Tadka
बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को एक दूजे संग शादी के बंधन में बंधेंगे। कपल के वेडिंग फंक्शन 14 जुलाई तक चलेंगे। शादी के बाद 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को ग्रेंड वेडिंग रिसेप्शन दी जाएगी।

 


 

Content Writer: suman prajapati

Radhika Merchantworedupattareal flowersHaldi ceremonyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...