main page

मां संग 'शिद्दत' की स्क्रीनिंग में पहुंची सारा अली खान, शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं राधिका मदान

Updated 16 September, 2021 01:51:52 PM

एक्ट्रेस राधिका मदान और सनी कौशल की फिल्म ''शिद्दत'' 1 अक्तूबर 2021 को रिलीज हो रही है। फिल्म स्टार्स जमकर ''शिद्दत'' की प्रमोशन कर रहे हैं। बीते दिन यानि बुधवार को फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। फिल्म की स्क्रीनिंग में कई स्टार्स ने शिरक्त की।

मुंबई. एक्ट्रेस राधिका मदान और सनी कौशल की फिल्म 'शिद्दत' 1 अक्तूबर 2021 को रिलीज हो रही है। फिल्म स्टार्स जमकर 'शिद्दत' की प्रमोशन कर रहे हैं। बीते दिन यानि बुधवार को फिल्म की स्क्रीनिंग की गई। फिल्म की स्क्रीनिंग में कई स्टार्स ने शिरक्त की। आइए डालते हैं एक नजर स्टार्स के लुक पर...

Bollywood Tadka
राधिका मदान

Bollywood Tadka
'शिद्दत' एक्ट्रेस राधिका मदान स्काईब्लू शॉर्ट ड्रेस पहन फिल्म की स्क्रीकिंग पर पहुंची। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने हील पहनी हुई है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट लग रही है।


सनी कौशल 

Bollywood Tadka
फिल्म एक्टर सनी कौशल ने भी 'शिद्दत' की स्क्रीनिंग में शिरक्त की। एक्टर इस दौरान प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आए, जिसे सनी ने डार्क ग्रीन जैकेट से टीम-अप किया हुआ था।

 
डायना पेंटी

Bollywood Tadka
व्हाइट क्रॉप टॉप और ब्लू रिप्ड जींस पहन डायना पेंटी भी फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस लग रही है। 


सारा अली खान

Bollywood Tadka
'शिद्दत' की स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी शिरक्त की। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट सूट में दिखाई दी। इसके साथ एक्ट्रेस ने पंजाबी जूती पहनी हुई है।

Bollywood Tadka

लाइट मेकअपल और ओपन हेयर्स से सारा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। एक्ट्रेस की सादगी ने फैंस का दिल जीत लिया है। 


डायरेक्टर कुणाल देशमुख

Bollywood Tadka
फिल्म के डायरेक्ट कुणाल देशमुख भी स्क्रीनिंग पर पहुंचे। कुणाल ऑफ व्हाइट शर्ट और डेनिम में स्मार्ट दिखे। कुणाल सनी और राधिका के साथ पोज दे रहे हैं।

Content Writer: Parminder Kaur

radhika madansara ali khansunny kaushaldiana pentyspottedshiddatscreeningBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...