main page

पति अनस के साथ सना की तस्वीर देख भड़के कट्टरपंथी, कहा- 'पर्दा रखो, इस्लाम का मजाक मत बनाओ'

Updated 15 December, 2020 11:32:57 AM

एक्ट्रेस सना खान इन दिनों पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ कश्मीर की वादियों में हनीमून एंजॉय कर रही है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। इन तस्वीरों को देख कुछ लोग भड़क गए हैं और सना और अनस सैयद पर सवाल उठा रहे हैं।

मुंबई. एक्ट्रेस सना खान इन दिनों पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ कश्मीर की वादियों में हनीमून एंजॉय कर रही है। जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। इन तस्वीरों को देख कुछ लोग भड़क गए हैं और सना और अनस सैयद पर सवाल उठा रहे हैं।

Bollywood Tadka
सना द्वारा पति अनस के साथ शेयर की गई तस्वीरें पर कुछ कट्टरपंथियों का कहना है कि ये इस्लाम का मजाक बना रहे हैं। अनस सैयद की तुलना शैतान से कर डाली है। एक यूजर ने लिखा- 'आप आलिम हो, कोई फिल्मी हीरो नहीं। आपने सना को इस्लाम का रास्ता दिखाया या आप खुद इस्लाम से दूर हो गए।' एक ने लिखा, 'अनस एक शैतान है। वह ऐसी ही बातों का इंतजार कर रहा था। मैं नहीं जानता कि उसे मुफ्ती का सर्टिफिकेट किसने दिया?' एक अन्य ने लिखा, 'पर्दा रखो, इस्लाम यही सिखाता है। इस्लाम का मजाक मत बनाओ।'

Bollywood Tadka


बता दें बीते दिन सना ने तस्वीर शेयर कर पति अनस को बर्थडे विश किया था और उन्हें बेस्ट शौहर बताया था। सना ने 20 नवंबर को अनस सैयद से शादी कर ली थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

radicalsangrysana khanhusbandanas sayedhoneymoonphotoBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...