main page

आम पार्टी नेता राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू को कहा 'राखी सावंत' तो भड़की कविता कौशिक ने सुनाई खरी-खरी

Updated 18 September, 2021 09:29:40 AM

कंट्रोवर्सी क्वीन और बिग बाॅस फेम राखी सावंत अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं और ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में हैं। लेकिन इस बार राखी अपने बयान की वजह से नहीं किसी और वजह से चर्चा में हैें।  दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपने एक बयान में राखी सावंत के नाम इस्तेमाल किया।अपने इस ट्वीट में उन्होंने पंजाब कांग्रेस के हेड नवजोत सिंह सिद्धू को ‘पंजाब की राजनीति की राखी सावंत’ बताया था।

मुंबई: कंट्रोवर्सी क्वीन और बिग बाॅस फेम राखी सावंत अक्सर अपने बयानों के लिए चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं और ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में हैं। लेकिन इस बार राखी अपने बयान की वजह से नहीं किसी और वजह से चर्चा में हैें। 

Bollywood Tadka

दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने अपने एक बयान में राखी सावंत के नाम इस्तेमाल किया।अपने इस ट्वीट में उन्होंने पंजाब कांग्रेस के हेड नवजोत सिंह सिद्धू को ‘पंजाब की राजनीति की राखी सावंत’ बताया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब इसी ट्वीट के चलते राघव चड्ढा लोगों के निशाने पर आ गए। आम जनता के साथ-साथ टीवी एक्‍ट्रेस कव‍िता कौश‍िक ने भी राघव चड्ढा को उनके इस बयान के लिए खूब खरी खोटी सुनाई। 

 

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस कविता कौशिक जो ‘बिग बॉस 14’ में राखी सावंत के साथ थीं ने ट्वीट कर कहा है कि राखी के साथ तुलना होना गर्व की बात है। कविता कौशिक ने लिखा-
'राखी सावंत, एक बेहद मेहनती इंसान, जो अपना हर एक प्रोजेक्ट पूरी निष्ठा के साथ करती हैं। एक फ्लॉप शो को एंटरटेनमेंट में बदल देती हैं वे नफरत से भरे लोगों की तुलना में एक तारीफ की तरह हैं!


राखी सावंत ने कही ये बात

वहीं जब राखी सावंत को आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा के बयान के बारे में पता चला तो एक्ट्रेस भड़क गईं। राखी सावंत अपनी बातों से राघव चड्ढा को चेतावनी दे डाली। एक्ट्रेस ने कहा-राघव चड्ढा मुझसे और मेरे नाम से दूर रहिए। मेरा नाम लोगे तो तुम्हारा चड्ढा उतार दूंगी। मिस्टर चड्ढा आप खुद देखिए आपको ट्रेंडिग में आने के लिए मेरे नाम की जरूरत पड़ गई। वीडियो में आगे एक्ट्रेस कविता कौशिक के सपॉर्ट करने पर राखी सावंत उनकी काफी तारीफ करती हैं।
 

 

Content Writer: Smita Sharma

raghav chadhanavjot singh sidhurakhi sawantkavita kaushikLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...