main page

जोरों शोरों पर परिणीति-राघव की सगाई की तैयारियां, दुल्हन की तरह सजा एक्ट्रेस का मुंबई वाला घर

Updated 12 May, 2023 11:30:02 AM

सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की सगाई और शादी का बज बना हुआ है। कपल बहुत जल्द यानी 13 मई को दिल्ली में सगाई करने जा रहा है, जिसमें उनके करीबी और खास दोस्त ही शामिल होंगे। अब इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए परिणीति चोपड़ा का घर सजकर तैयार हो गया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर कई दिनों से एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा की सगाई और शादी का बज बना हुआ है। कपल बहुत जल्द यानी 13 मई को दिल्ली में सगाई करने जा रहा है, जिसमें उनके करीबी और खास दोस्त ही शामिल होंगे। अब इंगेजमेंट सेरेमनी के लिए परिणीति चोपड़ा का घर सजकर तैयार हो गया है, जिसकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

 

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि राघव चड्ढा की होने वाली मंगेतर परिणीति चोपड़ा का मुंबई वाला घर लाइटों से दुल्हन की तरह सजाया गया है। इस वीडियो को देख फैंस और भी एक्साइटड हो गए हैं और राघव और परिणीति को शादी की खूब बधाइयां दे रहे हैं। 

 

बता दें, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की इंगेजमेंट सेरेमनी 13 मई को दिल्ली में होगी। इस सेरेमनी में करीब 150 लोगों को इनवाइट किया गया है। सगाई से पहले सुबह  सुखमनी साहिब का पाठ किया जाएगा, इसके बाद शाम को बाकी के फंक्शन किए जाएंगे।

 

सगाई के बाद राघव और परिणीति अक्टूबर के आखिर में शादी रचाएंगे। हालांकि अभी तक दोनों की शादी की डेट सामने नहीं आई है। 
 

Content Writer: suman prajapati

Raghav Chadhaengagementpreparationsfull swingParineeti ChopraMumbaihousedecoratedBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...