main page

उत्तराखंड में कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों की मदद के लिए आगे आए एंकर राघव, लोगों को मरते देख सरकार पर निकाला गुस्सा

Updated 25 May, 2021 07:13:10 PM

भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रहा है। लोग लगातार इससे मर रहे हैं। कोरोना मरीजों की मदद के लिए स्टार्स ने हाथ बढ़ाया है। एंकर राघव जुयाल भी उत्तराखंड में कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। राघव शो डांस दीवाने की शूटिंग छोड़कर लोगों की मदद कर रहे हैं। राघव ने रोते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें राघव ने लोगों से उत्तराखंड को बचाने के लिए मदद मांगी थी। हाल ही में राघव ने मीडिया से बात की है और सरकार पर अपना गुस्सा निकाला है।

मुंबई. भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस से जूझ रहा है। लोग लगातार इससे मर रहे हैं। कोरोना मरीजों की मदद के लिए स्टार्स ने हाथ बढ़ाया है। एंकर राघव जुयाल भी उत्तराखंड में कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों की मदद में जुटे हुए हैं। राघव शो डांस दीवाने की शूटिंग छोड़कर लोगों की मदद कर रहे हैं। राघव ने रोते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें राघव ने लोगों से उत्तराखंड को बचाने के लिए मदद मांगी थी। हाल ही में राघव ने मीडिया से बात की है और सरकार पर अपना गुस्सा निकाला है।

Bollywood Tadka
राघव ने कहा- मैं इस वक्त बहुत बिजी हूं। रोजाना ऑक्सीजन, बेड्स, एंबुलेंस के मदद के कॉल्स आते रहते हैं। इसलिए लोगों से ज्यादा बात नहीं हो पा रही है। मैं गायब नहीं हुआ हूं। जहां मुझे लग रहा है कि मेरी ज्यादा जरूरत है, मैं वहीं हूं। वर्क कमिटमेंट की वजह से मैं इस महीने के अंत में डांस दीवाने की शूट में वापस जा रहा हूं। हालांकि मैंने उन्हें फोन पर ही बता दिया है कि मैं एडवांस एपिसोड्स की शूटिंग कर वापस लौट जाऊंगा। चैनल वालों ने मेरी बात मान ली है। 

Bollywood Tadka
राघव ने आगे कहा- जब मैं यहां पहुंचा, तो मेरे साथ ही मेरे परिवार के कई लोग कोरोना की चपेट में आ गए। अब हम सभी ठीक हो चुके हैं। लेकिन बाहर हो रही लगातार घटनाओं को देखकर मेरा दिल दहल उठता था। लोग मर रहे हैं, सिस्टम कोलैस्प होता दिख रहा है। जिसे हम सालों भर टैक्स देते हैं, वो कुछ कर नहीं पा रहे हैं। यह सब देखकर गुस्सा भी आता था।

इसके अलावा राघव ने कहा- वैसे मेरी आदत भी थोड़ी क्रांतिकारियों वाली है, तो मैंने यहां अपनी यंग गैंग को इकट्ठा किया और भिड़ गए इस मिशन में कि हमें अपने उत्तराखंड को बचाना है। जब से मैं इस मिशन में जुड़ा हूं तो सरकार के प्रति गुस्सा और भी बढ़ गया है।  जब हम फ्रंटलाइन में आकर लोगों की मदद कर सकते हैं और बदलाव ला सकते हैं ये तो सरकार है, हमसे भी ज्यादा पावरफुल। चाहेंगे तो क्या नहीं हो सकते। 

Bollywood Tadka


raghav juyalhelputtarakhandcoronatimeBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...