main page

'बहुत हुआ सम्मान' में संजय मिश्रा के साथ नजर आएंगे डांसर राघव जुयाल, बोले 'सपना हुआ सच'

19 August, 2019 05:42:55 PM

एक्टर और डांसर राघव जुयाल, जो आखिरी बार ''नवाबजादे'' में दिखाई दिए थे, जल्द ही संजय मिश्रा और राम कपूर के साथ एक अपकमिंग फिल्म में दिखाई देंगे।

बॉलीवुड तड़का टीम। एक्टर और डांसर राघव जुयाल, जो आखिरी बार 'नवाबजादे' में दिखाई दिए थे, जल्द ही संजय मिश्रा और राम कपूर के साथ एक अपकमिंग फिल्म में दिखाई देंगे।
फिल्म 'बहुत हुआ सम्मान' के बारे में बात करते हुए राघव ने बताया कि यह वाराणसी में आधारित एक कॉमेडी है। इसकी कहानी बोनी, फुन्दू, दो युवाओं की है जो इंजीनियरिंग के लास्ट ईयर में है। उनकी सर्किट में उन दोनों की जॉब सबसे पहले लगी। बाबा उस कॉलेज के एक्स-स्टूडेंट हैं जो कैंपस में रहते हैं।

Bollywood Tadka

अपने रोल के बारे में बताते हुए राघव ने बताया, “बोनी एक साहसिक, तेजतर्रार और नासमझ चरित्र है। उसे लोगों को इम्प्रेस करने की कला में महारत हासिल की है और किसी भी काम के परिणाम को सोचे बिना काम करने की आदत है।  यह रवैया अक्सर उसे परेशानी में डाल देता है। उन्होंने बताया कि 'मैं स्टूडेंट्स के साथ वहां रहने और हॉस्टल के माहौल का अनुभव पाने के लिए बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में रिसर्च के लिए भी गया था।'

Bollywood Tadka

राघव ने बताया "एक एक्टर के रूप में, मैं बहुत कुछ नया करना चाहता हूं और यह फिल्म मेरे फेवरेट प्रोजेक्ट्स में से एक है। संजय (मिश्रा) सर और राम (कपूर) सर के साथ काम करना एक सपना है। मैंने पहले भी फिल्में की हैं लेकिन यह पूरी तरह से कंटेंट से प्रेरित है। मैंने संजय सर के साथ कुछ सीन दिए हैं। वह बहुत हेल्पफुल हैं, मैं उन्हें गुरुजी कहता हूं और हम हंसते हैं। मैं उनसे बहुत कुछ सीख रहा हूं। उनके साथ काम करना एक सपने की तरह है। मेरे मां-पापा ने कुछ अच्छे कर्म किए होंगे जो मैं उनके साथ काम कर रहा हूँ।"

Bollywood Tadka

 


Raghav Juyal Sanjay MIshra Ram Kapoor Bahut Hua Samman Bollywood News Bollywood News and Gossip Bollywood Box Office Masala News  Bollywood Celebrity News Entertainment news
loading...