main page

'लक्ष्मी बॉम्ब' के डायरेक्टर के अनाथालय में कोरोना की दहश्त, 18 बच्चों समेत स्टाफ के 3 मैंबर्स पाए गए पॉजिटिव

30 May, 2020 04:19:36 PM

. देश में कोरोना वायरस के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। हालांकि बॉलीवुड की कई हस्तियां भी इसकी चपेट में आ चुकी हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि अक्षय कुमार की ''लक्ष्मी बॉम्ब'' के डायरेक्टर राघव लॉरेंस के अनाथालय में 18 बच्चों पर कोरोना वायरस का हमला हो गया है। इसकी पुष्टि होने के बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले जाया गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. देश में कोरोना वायरस के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। हालांकि बॉलीवुड की कई हस्तियां भी इसकी चपेट में आ चुकी हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' के डायरेक्टर राघव लॉरेंस के अनाथालय में 18 बच्चों पर कोरोना वायरस का हमला हो गया है। इसकी पुष्टि होने के बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले जाया गया है।


डायरेक्टर राघव ने खुद ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है और लिखा, ''उम्मीद है कि जल्द ही मेरे बच्चे ठीक हो जाएंगे। स्थानीय प्रशासन के मंत्री, थिरुए एसपी वेलुमणि को मेरा धन्यवाद।'' ट्वीट के साथ ही उन्होंने एक नोट लिखा है जिसमें वो कह रहे हैं, आपको  पता है कि में एक अनाथ बच्चों के लिए ट्रस्ट चलाता हूं। बीते दिनों कुछ बच्चों को बुखार आया था, टेस्ट के बाद पता चला कि उन्हें कोरोना वायरस है, इसके साथ ही स्टाफ के 3 मैंम्बर्स भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात से मुझे बहुत दुख हुआ। उनका इलाज अभी चल रहा है और रिपोर्ट नेगेटिव आते ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने जो सरकार से मदद मिली उसके लिए उन्हें धन्यवाद दिया। अधिकारियों और मंत्री एसपी वेलुमणि का शुक्रिया भी अदा किया।
बता दें बीते दिनों राघव लॉरेंस ने कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए 3 करोड़ रुपए दान किए थे।
 


raghava Lawrenceorphanage3 staff members18 childrentestedcorona positiveBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...