main page

राघव लॉरेंस ने पैर छूकर लिया रजनीकांत का आशीर्वाद, फिर शुरू की 'चंद्रमुखी 2' की शूटिंग

Updated 16 July, 2022 11:59:26 AM

कॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ''चंद्रमुखी'' के सीक्वल ''चंद्रमुखी 2'' को लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। राघव ने शूटिंग शुरू करने से पहले अपने गुरू और थलाइवा रजनीकांत का आशीर्वाद लिया। राघव ने चंद्रमुखी 2 की शूटिंग शुरू करने से ठीक पहले रजनीकांत से मुलाकात की और पैर छूकर आशीर्वाद लिया, जिसकी तस्वीरें राघव ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

मुंबई. कॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'चंद्रमुखी' के सीक्वल 'चंद्रमुखी 2' को लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। राघव ने शूटिंग शुरू करने से पहले अपने गुरू और थलाइवा रजनीकांत का आशीर्वाद लिया। राघव ने चंद्रमुखी 2 की शूटिंग शुरू करने से ठीक पहले रजनीकांत से मुलाकात की और पैर छूकर आशीर्वाद लिया, जिसकी तस्वीरें राघव ने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में रजनीकांत व्हाइट टी-शर्ट और धोती में नजर आ रहे हैं। वहीं राघव फ्लोरल मैरून शर्ट और क्रीम पैंट में दिखाई दे रहे हैं। राघव रजनीकांत के गले मिलते और पैर छूते नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए राघव ने लिखा- 'हैलो दोस्तों और चाहने वालों, आज मैसूर में फिल्म चंद्रमुखी 2 की शूटिंग मेरे गुरू और थलाइवा रजनीकांत के आशीर्वाद के साथ शुरू कर दी गई है। मुझे आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।' फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें 'चंद्रमुखी 2' में एक्टर राघव लॉरेंस और कॉमेडियन वाडिवेलु अहम भूमिका में हैं। साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'चंद्रमुखी' में रजनीकांत, प्रभु, ज्योतिका, वादिवेलु, नयनतारा, नासर और विनीत ने अहम रोल प्ले किया था। 'चंद्रमुखी' फिल्म मणिचित्राथाजु की तमिल रीमेक थी। अब देखना ये होगा कि लोग 'चंद्रमुखी 2' को कितना प्यार देते हैं। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

raghava lawrencetouchedrajinikanthfeetshootingfilm chandramukhi 2Bollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...