main page

'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' के लिए केपटाउन रवाना हुए राहुल वैद्य, एक-दूसरे से दूर होने पर कपल का छलका इश्‍क वाला लव

Updated 07 May, 2021 02:06:50 PM

''बिग बॉस 14'' रनरअप राहुल वैद्य इन दिनों ''खतरों के ख‍िलाड़ी 11'' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। राहुल ''खतरों के ख‍िलाड़ी 11'' में नजर आने वाले हैं। राहुल शो के लिए केपटाउन रवाना हो गए हैं। राहुल एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ गाड़ी में पहुंचे। एयरपोर्ट पर कपल का इश्‍क वाला लव देखे को मिला। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

मुंबई. 'बिग बॉस 14' रनरअप राहुल वैद्य इन दिनों 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। राहुल 'खतरों के ख‍िलाड़ी 11' में नजर आने वाले हैं। राहुल शो के लिए केपटाउन रवाना हो गए हैं।

Bollywood Tadka

राहुल एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ गाड़ी में पहुंचे। एयरपोर्ट पर कपल का इश्‍क वाला लव देखे को मिला। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
राहुल और दिशा को एयरपोर्ट पर देखकर लगा कि दोनों एक-दूसरे से जुदा नहीं होना चाहते थे। दिशा इस दौरान उदास नजर आई। राहुल दिशा के मनाने के लिए गले लगाते, माथा चूमते और गाल खीचते नजर आए।

Bollywood Tadka

जब दोनों दूर होने लगे तो एक-दूसरे से लिपट गए और एक-दूसरे को छोड़ना नहीं चाहते थे। कभी हाथ से पकड़कर एक-दूसरे को अपनी ओर खींचते तो कभी गले लगा लेते। राहुल ने एयरपोर्ट पर ही घुटनों के बल बैठकर दिशा के आगे प्‍यार में झुक गए।

Bollywood Tadka

देखने वाले हर एक शख्‍स ने उन्‍हें चीयर किया तो दिशा ने उन्‍हें उठाते हुए गले लगा लिया। फोटोग्राफर्स लगातार कपल के प्यार भरे पल कैमरे में कैद कर रहे थे। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें राहुल ने दिशा को 'बिग बॉस 14' के घर में शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके लिए दिशा ने हां कर दी थी। तब से दोनों साथ में हैं और जिंदगी के हसीन पलों को एंजॉय कर रहे हैं। बहुत जल्द दोनों शादी करने वाले हैं।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

rahul vaidyacuddleskissesdisha parmarleavingkhatron ke khiladi 11Bollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...