main page

‘My Name is RaGa’ trailer: आंख मारते दिखें राहुल, ऐसे इंदिरा गांधी की मौत से आ गए थे डिप्रेशन में

Updated 10 February, 2019 04:46:00 PM

भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म ''माई नेम इज रागा''का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का निर्देशक रूपेश पाल कर रहे है। फिल्म की शुरुआत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या से शुरू होती है और आने वाले आम चुनावों के पहले के हालिया समय में खत्म हो जाती

मुंबई: भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के जीवन पर आधारित फिल्म 'माई नेम इज रागा'का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का निर्देशक रूपेश पाल कर रहे है। फिल्म की शुरुआत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या से शुरू होती है और आने वाले आम चुनावों के पहले के हालिया समय में खत्म हो जाती है।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म में राहुल गांधी के छात्रा जीवन, अमेरिका में उनकी जिंदगी और कांग्रेस के अध्यक्ष बनने जैसे पहलुओं को दिखाया गया है। फिल्म को विवादों से दूर रखने की भरपूर कोशिश की गई है।

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म के ट्रेलर में दिख रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह राहुल गांधी से कहते हैं कि अब समय आ गया है जब तुम जिम्मेदारी संभालो।

 

Bollywood Tadka

 

इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष की कुर्सी संभालने के समय हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी दिखाया गया है जहां पत्रकार राहुल से कड़े सवाल करते हैं। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि फिल्म में एक्टर अश्विनी कुमार राहुल गांधी का किरदार निभा रहे है। वहीं हिमंत कपाडिया पीएम नरेंद्र मोदी की भूमिका में दिखेंगे। 

 

Bollywood Tadka

 

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही पूर्व पीएम डॉ मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज हुई थी।

 

Bollywood Tadka

 

इसमें एक्टर अनुपम खेर ने लीड रोल निभाया था। 

 

Bollywood Tadka

 

इससे पहले राहुल ने संसद में भी नरेंद्र मोदी को आंख मारी थी। इसकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हुईं थी। 

 

 

: Konika

Rahul Gandhi hindi newstrailer hindi newsbiopicMy Name is RaGaBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...