main page

Ex हस्बैंड राहुल महाजन की तीसरी शादी पर डिम्पी ने दिया रिएक्शन, कहा- यह जानकर खुशी हुई

Updated 24 November, 2018 11:04:24 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राहुल ने मॉडल नताल्या इलीना से तीसरी शादी कर ली है। दूसरी पत्नी डिम्पी गांगुली से तलाक लेने के बाद राहुल लंबे समय से सिंगल थे।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट राहुल महाजन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राहुल ने मॉडल नताल्या इलीना से तीसरी शादी कर ली है। दूसरी पत्नी डिम्पी गांगुली से तलाक लेने के बाद राहुल लंबे समय से सिंगल थे।

Bollywood Tadka

दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

Bollywood Tadka

अब हाल ही में उनकी एक्स वाइफ डिम्पी गांगुली ने राहुल की तीसरी शादी पर अपना रिएक्शन दिया है। स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, डिम्पी इन दिनों फ्रांस में हैं।

Bollywood Tadka

वो अपनी बच्ची और पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। वहीं जब डिम्पी से राहुल की तीसरी शादी के बारे में पूछा तो पहले वो हंसी, फिर उन्होंने कहा- मुझे यह जानकर खुशी हुई और उम्मीद है कि इस बार राहुल को वास्तव में खुशी मिले... न्यूलीवेड को मेरे तरफ से शादी की बहुत बधाई।

Bollywood Tadka

बता दें कि डिंपी ने राहुल पर उन्हें कई बार पीटने का आरोप लगाया था। उन्होंने मीडिया को अपने जख्म भी दिखाए थे।

Bollywood Tadka

दोनों के बीच के रिश्ते काफी खराब हो गए थे। इसके बाद उन्होंने तलाक ले लिया था। राहुल से अलग होने के बाद डिम्पी ने बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी कर ली थी। डिंपी की ढाई साल की बच्ची है।

 

: Neha

rahul mahajanex wifedimpy gangulireactnatalya ilina3rd marriage

loading...