main page

तीसरी बार शादी के बंधन में बंधे राहुल महाजन, 18 साल छोटी हैं पत्नी नताल्या इलीना

Updated 23 November, 2018 03:10:48 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने हाल ही में मॉडल नताल्या इलीना से तीसरी शादी कर ली है। दूसरी पत्नी डिम्पी गांगुली से तलाक लेने के बाद राहुल लंबे समय से सिंगल थे...

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस कंटेस्टेंट राहुल महाजन ने हाल ही में मॉडल नताल्या इलीना से तीसरी शादी कर ली है। दूसरी पत्नी डिम्पी गांगुली से तलाक लेने के बाद राहुल लंबे समय से सिंगल थे। 

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक राहुल और नताल्या ने 20 नवंबर को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है। उन्होंने मालाबार हिल पर एक मंदिर में नताल्या से शादी की। इस दौरान सिर्फ उनका परिवार ही वहां पर शामिल था।

Bollywood Tadka

वहीं अब इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। नताल्या 25 साल की है वहीं राहुल की उम्र 43 साल है। दोनों के बीच 18 साल का फासला है। नताल्या कजाकिस्तान से बिलॉन्ग करती हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राहुल की पहली शादी बचपन की दोस्त श्वेता सिंह से हुई थी। लेकिन श्वेता सिंह ने राहुल पर शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद दोनों की शादी टूट गई।  

Bollywood Tadka

इसके बाद राहुल ने एनडीटीवी इमेजिन के स्वंयवर शो में कोलकाता की डिम्पी गांगुली से शादी की थी। लेकिन कुछ महीने बाद ही डिम्पी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। शादी के चार महीने बाद ही दोनों अलग हो गए। 

Bollywood Tadka

: Neha

rahul mahajansecretly marriagenatalya ilina

loading...