main page

'बिग बॉस-1' के विनर ने अब बना लिया ऐसा हुलिया, देख पहचानना हुआ मुश्किल

Updated 12 March, 2018 10:26:22 AM

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस-1 के विनर राहुल रॉय का लुक अब इतना बदल चुका है कि उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो गया है। हाल ही में राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। उनके हेयरस्टाइल से लेकर हेयरकलर तक सब बदल चुका है। दरअसल, ये उन्होंने अपनी कमबैक फिल्म ''वेल्कम टू रशिया'' के लिए मेक

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस-1 के विनर राहुल रॉय का लुक अब इतना बदल चुका है कि उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो गया है। हाल ही में राहुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। उनके हेयरस्टाइल से लेकर हेयरकलर तक सब बदल चुका है।

Bollywood Tadka

दरअसल, ये उन्होंने अपनी कमबैक फिल्म 'वेल्कम टू रशिया' के लिए मेकओवर कराया है। फिल्म में वह एक भ्रष्ट पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रहे हैं। उनका रोल एक ऐसे शख्स का है जो आधा रूसी है और आधा भारतीय।

Bollywood Tadka

राहुल ने अपने एक हालिया इंटरव्यू में बताया था कि वह पिछले 9 सालों से ऑस्ट्रेलिया में रह रहे हैं। साल 2015 में उन्होंने भारत लौटने का फैसला किया। हालांकि, बीच में साल 2007 में वह थोड़े वक्त के लिए भारत लौटे जब उन्हें विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के पहले सीजन का ऑफर मिला। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म 'वेल्कम टू रशिया' के साथ राहुल पूरे 12 सालों के गैप के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। इससे पहले वह फिल्म 'नॉटी ब्वॉय' में दिखे थे जो साल 2006 में आई थी। राहुल इन दिनों रूस में हैं जहां उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही है। माना जा रहा है कि यह इसी साल रिलीज हो जाएगी। नितिन गुप्ता इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

:

Rahul RoyAashiquiWelcome To RussiaLatest Look

loading...