main page

Pics: लडखड़ाती जुबान, चेहरे पर थकान ब्रेन स्ट्रोक सर्जरी के बाद काफी बदल गए हैं 'आशिकी' फेम राहुल राॅय

Updated 11 December, 2020 10:35:56 AM

''आशिकी'' फेम राहुल राॅय हाल ही में मौत के मुंह से बाहर निकलकर आए हैं। कुछ दिन पहले ही राहुल राॅय को  ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। जहां उनकी सर्जरी की गई थी।अब एक्टर की हालत में सुधार है लेकिन उन्हें नानावटी हॉस्पिटल से भी शिफ्ट होकर Wockhardt हॉस्पिटल हैं। खबरों के मुताबिक राहुल अब पहले से काफी बेहतर हैं वो बातें कर रहे हैं, उनकी स्पीच थैरेपी भी चल रही है।

मुंबई: 'आशिकी' फेम राहुल राॅय हाल ही में मौत के मुंह से बाहर निकलकर आए हैं। कुछ दिन पहले ही राहुल राॅय को  ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। जहां उनकी सर्जरी की गई थी।अब एक्टर की हालत में सुधार है लेकिन उन्हें नानावटी हॉस्पिटल से भी शिफ्ट होकर Wockhardt हॉस्पिटल हैं। खबरों के मुताबिक राहुल अब पहले से काफी बेहतर हैं वो बातें कर रहे हैं, उनकी स्पीच थैरेपी भी चल रही है।

Bollywood Tadka

सामने आईं तस्वीरों और वीडियोज में 52 साल के राहुलकाफी दुबले नजर आ रहे हैं।  52 की उम्र में भी स्मार्ट और फिट दिखने वाले राहुल इन तस्वीरों में काफी थके हुए लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 सर्जरी के बाद राहुल के चेहरे और शरीर में बदलाव आने लाजमी है। वहीं वीडियो की बात करें तो इसमें बोलते वक्त राहुल की जुबान भी लड़खड़ाती  दिख रही है लेकिन गौर से सुने तो राहुल जो बोल रहे हैं वो साफ समझ आ रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि  ब्रेन स्ट्रॉक के बाद राहुल की बोलने की शक्ति पर काफी असर पड़ा है। राहुल की इस डीशन को एफेसिया कहा जाता है, जिसमें इंसान के बोलने, लिखने और भाषाओं को समझने की क्षमता पर प्रभाव पड़ता हैं। 

 

लापरवाही की वजह से हुआ ब्रेन स्ट्रोक 

राहुल के बहनोई रोमीर सेन ने हाल ही में की इंटरव्यू में कहा कि लापरवाही की वजह से एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है। उन्होंने बताया- कारगिल में एक बड़ी लापरवाही की वजह से राहुल को ब्रेन स्ट्रोक हुआ। एक्टर के भाई बहन जल्द ही इस बारे में खुलासा करेंगे और सच सबके सामने लाएंगे। शूटिंग ख़त्म होने के बाद राहुल ठंड का लुत्फ उठाने के लिए वहां नही रुक थे। जल्द ही जब राहुल ठीक हो जाएंगे तब ख़ुद वो सारी बातें क्लीयर करेंगे। प्रियंका और रोहित (राहुल के भाई-बहन) सारे सबूत सबके सामने रखेंगे, फिलहाल वो बस राहुल के पूरी तरह ठीक होने का इंतजार कर रहे हैं।


 

 

 

: Smita Sharma

rahul roylatest picturesvideobrain strokesurgeryBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...