main page

एक बार फिर से ICU में पहुंचे राहुल रॉय, 'हर्ट रेट' कम होने की वजह से डॉक्टरों को हुई चिंता

Updated 19 December, 2020 09:31:34 AM

फिल्म ''एलएसी- लिव द बैटल'' की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक के शिकार हुए  आशिकी फेम राहुल राॅय धीरे-धीरे ठीक तो रहे हैं लेकिन उनके लक्षण थोड़े चिंताजनक हैं। उनका इलाज वॉकहार्ड अस्पताल में चल रहा है। इसी बीच खबर आई है कि राहुल को एख बार फिर आईसीयू में एडमिट किया गया है।इस बात की जानकारी खुद राहुल का इलाज कर रहे डाॅक्टर दी। राहुल को आईसीयू में एडमिट करने का कारण है एक्टर की धीमी गति से चल रहीं दिल की धड़कनें।

मुंबई: फिल्म 'एलएसी- लिव द बैटल' की शूटिंग के दौरान ब्रेन स्ट्रोक के शिकार हुए  आशिकी फेम राहुल राॅय धीरे-धीरे ठीक तो रहे हैं लेकिन उनके लक्षण थोड़े चिंताजनक हैं। उनका इलाज वॉकहार्ड अस्पताल में चल रहा है। इसी बीच खबर आई है कि राहुल को एख बार फिर आईसीयू में एडमिट किया गया है।इस बात की जानकारी खुद राहुल का इलाज कर रहे डाॅक्टर दी। राहुल को आईसीयू में एडमिट करने का कारण है एक्टर की धीमी गति से चल रहीं दिल की धड़कनें।

Bollywood Tadka

राहुल रॉय का इलाज कर रहे डॉक्टर पवन पाई एक न्यूरोलॉजिस्ट और न्यूरोइंटरवेंशन कंसल्टेंट हैं। उन्होंने जानकारी दी है कि राहुल वैसे तो लगभग ठीक हो रहे हैं लेकिन उन्हें बोलने में थोड़ी सी दिक्कत है।

Bollywood Tadka

उनका दाहिना हिस्सा ब्रेन स्ट्रोक की वजह से थोड़ा कम काम कर रहा है। लेकिन, उन्हें आईसीयू में रखने का कारण है उनकी हृदय गति। हालांकि, यह सिर्फ एक दिन के लिए है। बाद में उन्हें आईसीयू से निकाल दिया जाएगा।

Bollywood Tadka

बता दें कि राहुल आए दिन सोशल मीडिया पर हाॅस्पिटल से अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। राहुल की स्पीच थेरेपी भी विशेषज्ञों की देखरेख में चल रही है। साथ ही उनकी फिजियोथैरेपी पर भी काम चल रहा है।

Bollywood Tadka

राहुल कारगिल के माइनस 12 डिग्री टेम्प्रेचर गलवान वैली पर बेस्ड फिल्म 'LAC -Live The Battle' की शूटिंग कर रहे थे। इस दौरान उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके बाद उन्हें ट्रीटमेंट के लिए 2 दिन पहले ही श्रीनगर से एयरलिफ्ट कर मुंबई लाया गया था। ब्रेन स्ट्रोक से  राहुल के चेहरे का दाहिने हिस्सा स्ट्रोक से प्रभावित हुआ है। इसके बाद उनका दाहिना हाथ भी कमजोर हो गया है। 

: Smita Sharma

rahul royshifticulow heart rateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...