main page

हेल्थ अपडेट: ब्रेन स्ट्रोक से 'आशिकी' फेम राहुल रॉय के चेहरे का दाहिना हिस्सा बुरी तरह प्रभावित, हाथ भी हुआ कमजोर

01 December, 2020 08:54:22 AM

ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद से  ''आशिकी'' फेम एक्टर  राहुल रॉय  मुंबई के नानावती हाॅस्पिटल में हैं। राहुल रॉय कश्मीर में फिल्म की शूटिंग कर वापस लौटे थे। अब उनकी राखी बहन प्रियंका के पति रोमीर ने उनकी सेहत के बारे में बताया।

मुंबई: ब्रेन स्ट्रोक आने के बाद से  'आशिकी' फेम एक्टर  राहुल रॉय मुंबई के नानावती हाॅस्पिटल में हैं। राहुल रॉय कश्मीर में फिल्म की शूटिंग कर वापस लौटे थे। अब उनकी राखी बहन प्रियंका के पति रोमीर ने उनकी सेहत के बारे में बताया।

Bollywood Tadka

एक रिपोर्ट के मुताबिक राहुल के चेहरे का दाहिने हिस्सा स्ट्रोक से प्रभावित हुआ है। इसके बाद उनका दाहिना हाथ भी कमजोर हो गया है। हालांकि, उनकी सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

Bollywood Tadka

राहुल को कई फिजियोथेरेपी के सेशन चाहिए। राहुल के जीजा रोमेर सेन ने ने कहा- 'हम राहल भैया के साथ हैं और जो डॉक्टर ने दवाई दी हम उन्हें दे रहे हैं। वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। हम उनके लिए प्रार्थना करेंगे।' 

Bollywood Tadka

को स्टार ने सुनाया आंखों देखा हाल  

राहुल रॉय के साथ बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट निशांत मलखानी भी शूटिंग कर रहे थे। निशांत ने बताया 'मंगलवार सुबह से ही राहुल थोड़े सुस्त थे और अचानक हमें एहसास हुआ कि वो अपने डायलॉग नहीं बोल पा रहे हैं। राहुल अपने डायलॉग भूल नहीं रहे थे बल्कि वो उन्हें पूरा करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन वो अपने वाक्य पूरे नहीं कर पा रहे थे। फिर शाम के समय उन्होंने थोड़ा असामान्य बर्ताव करना शुरू कर दिया, इधर- उधर देखने लगे तब हमें लगा कि कुछ गड़बड़ है।'

Bollywood Tadka

राहुल रॉय कारगिल में वेब सीरीज 'LAC- लिव द बैटल' के लिए शूटिंग कर रहे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक मौसम ब्रेन स्ट्रोक का कारण बना। कारगिल का तापमान -15 डिग्री है। ब्रेन स्ट्रोक के बाद कारगिल के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। सेना की मदद से राहुल को हैलीकॉप्टर में श्रीनगर ले जाया गया, जिसके बाद उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया। 


Rahul Roybrain strokehealth updateBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...