main page

कश्मीर की वादियों में पत्नी संग रोमांटिक हुए राहुल वैद्य, देर रात दिशा ने यूं सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

Updated 12 November, 2021 11:32:34 AM

सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं फेम दिशा परमान ने 11 नवंबर को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खान दिन को दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य संग कश्मीर में मनाया। कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठाती दिशा परमार की कई तस्वीरों को राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

मुंबई: सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम दिशा परमान ने 11 नवंबर को अपना 29वां  बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खान दिन को दिशा परमार ने पति राहुल वैद्य संग कश्मीर में मनाया।

Bollywood Tadka

कश्मीर की वादियों का लुत्फ उठाती दिशा परमार की कई तस्वीरों को राहुल वैद्य ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। लेटस्ट तस्वीरों में राहुल और दिशा के बैकग्राउंड में पहाड़ों पर बर्फ की चादर देखी जा सकती है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो दिशा ब्लैक कोट के साथ ब्लू जींस में स्टाइलिश लग रही हैं।  दिशा ने अपने लुक को शेड्स और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। इस दौरान दिशा ने येलो बैग कैरी किया था। वहीं राहुल रेड जैकेट और ब्लू डेनिम में हैंडसम दिखे।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों के साथ राहुल ने कैप्शन में लिखा-'वो सिर्फ एक ही लड़की थी, जिससे मैं शादी कर सकता था और वो आप हैं।

Bollywood Tadka

इस सेम तारीख को पिछले साल आपको प्रपोज करने से लेकर आज आपके पति के रूप में आपके साथ होने तक, ये सब काफी खूबसूरत रहा है। आप हमेशा की तरह धन्य रहिए। हैप्पी बर्थडे दिशा परमार।'

Bollywood Tadka

इसके अलावा राहुल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी बर्थडे गर्ल दिशा परमार को फीचर किया। पोस्ट में हम दिशा को बर्थडे केक के पास कैमरे के लिए स्माइल करते हुए देख सकते हैं। इसके ऊपर राहुल ने लिखा- ''हैप्पी बर्थडे मेरी।''

इस वीडियो में दिशा ब्लैक टॉप में नजर आ रही थीं, जिसे उन्होंने रेड पायजामे के साथ पेयर किया था। इस दौरान दिशा के केक काटते समय राहुल उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाते हुए सुने जा सकते हैं। केक काटने के बाद दिशा, राहुल को धन्यवाद करती हैं और उन्हें केक खिलाती हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Rahul Vaidyaromantic picturesDisha ParmarKashmirBirthdayBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...