main page

First Photos:ढोल पर नाचते हुए अपनी दुल्हन को लेने पहुंचे राहुल वैद्य,  लाल जोड़े में बला की खूबसूरत दिखीं दिशा

Updated 16 July, 2021 02:05:26 PM

टेलीविजन स्टार राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं।कपल मुंबई के ग्रैंड हयात में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लेगा। दिशा और राहुल के फैंस इनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब है। वहीं अब हाल ही में कपल की शादी की पहली तस्वीर या कहें कि दूल्हा और दुल्हन का मोस्ट अवेटिड लुक सामने आ गया है।

मुंबई:टेलीविजन स्टार राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं।कपल मुंबई के ग्रैंड हयात में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लेगा। दिशा और राहुल के फैंस इनकी शादी की तस्वीरों को देखने के लिए बेताब है।

Bollywood Tadka

वहीं अब हाल ही में कपल की शादी की पहली तस्वीर या कहें कि दूल्हा और दुल्हन का मोस्ट अवेटिड लुक सामने आ गया है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान राहुल क्रीम शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं दिशा रेड लहंगे में बेहद प्यारी लग रही हैं। मेहंदी, हैवी ज्वैलिरी, गोल्डन कलीरे दिशा के लुक को बेहद  ही खूबसूरत बना रहे हैं। 
देखें रस्मों की तस्वीरें....


राहुल और दिशा पिछले कुछ सालों से बहुत अच्छे दोस्त थे। वहीं जब 'बिग बॉस' में राहुल ने दिशा को नेशनल टीवी पर प्रपोज कर दिया और एक्ट्रेस भी मना नहीं कर पाईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Fan Of Jasly (@jasly2625)

 

राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर खास अंदाज में प्रपोज किया था। राहुल के इस प्रपोज के बाद दिशा वैलेंटाइन्स वाले दिन बिग बाॅस के घर में आईं और सिंगर के प्रपोजल को एक्सेप्ट किया।

Content Writer: Smita Sharma

rahul vaidhyadisha parmarweddingphotosvideoviralTheDishulWeddingBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...