main page

कश्मीर की वादियों में वेकेशन एंजॉय कर रहे राहुल वैद्य और दिशा परमार, नाव पर बैठ कर एक-दूसरे में खोया दिखा कपल

Updated 13 November, 2021 02:08:21 PM

सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों कश्मीर में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इसके साथ कपल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हाल ही में दिशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

मुंबई. सिंगर राहुल वैद्य और एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों कश्मीर में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं। इसके साथ कपल सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हाल ही में दिशा ने कुछ तस्वीरें शेयर की है, जो खूब देखी जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में दिशा ब्लैक टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही है, जिसे एक्ट्रेस ने चैक लॉन्ग कोट के साथ टीम-अप किया हुआ है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में दिशा बेहद स्टाइलिश लग रही है। वहीं राहुल ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक जींस में दिखाई दे रहे हैं, जिसके ऊपर से सिंगर ने ब्लैक जैकेट पहनी हुई है। दोनों समंदर में नाव में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे में खोए हुए हैं। 

Bollywood Tadka
बता दें दिशा ने 11 नवंबर को अपना बर्थडे भी कश्मीर में ही सेलिब्रेट किया था। एक्ट्रेस के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

Bollywood Tadka

राहुल ने दिशा के इस दिन को बेहद खास बनाया, जिसके लिए एक्ट्रेस ने पति को धन्यवाद भी कहा। 
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Rahul VaidyaDisha ParmarenjoysvacationkashmirBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...