main page

सामने आईं राहुल वैद्य और दिशा परमार की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, अपनी शादी की रस्मों में खूब मस्ती करता दिखा कपल

Updated 15 July, 2021 06:13:57 PM

टीम. एक्टर राहुल वैद्य और दिशा परमार बहुत जल्द हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थामने जा रहे हैं। कपल के परिवार में शादी का जश्न खूब धूमधाम से चल रहा है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। इसी बीच अब दिशा परमार और राहुल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं। दिशा परमार के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस और राहुल की हल्दी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद खुश लग रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर राहुल वैद्य और दिशा परमार बहुत जल्द हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे का हाथ थामने जा रहे हैं। कपल के परिवार में शादी का जश्न खूब धूमधाम से चल रहा है, जिसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। इसी बीच अब दिशा परमार और राहुल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आए हैं।

Bollywood Tadka


दिशा परमार के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस और राहुल की हल्दी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं, जिसमें वे बेहद खुश लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि राहुल हल्दी और गुलाब की पत्तियों से खूब लिपटे नजर आ रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं वीडियो में उनके फ्रेंड्स और रिश्तेदार एक्टर को हल्दी लगा रहे हैं।


दूसरी ओर दिशा परमार भी हल्दी के रंग में रंगी नजर आ रही हैं और अपनी फ्रेंड्स के साथ जमकर चिल कर रही हैंय़।


 

Content Writer: suman prajapati

Rahul VaidyaDisha ParmarHaldi CeremonyphotosviralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...