main page

ब्लू सूट,हीरे की अंगूठी और मांग में सिंदूर दिशा परमार के देसी लुक ने लूटी महफिल, पत्नी पर खूब प्यार लुटाते दिखे राहुल वैद्य

Updated 25 August, 2021 02:34:20 PM

''बिग बाॅस 14'' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रे दिशा परमार टीवी टाउन के क्यूट कपल्स में से एक हैं। कपल की तगड़ी फैन फाॅलोइंग हैं। फैंस के बीच ये कपल DisHul नाम से फेमस हैं। आए दिन इस कपल के लवी डवी मूमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों ने जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह था मिसेज वैद्य का फुल देसी अंदाज।

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' फेम राहुल वैद्य और एक्ट्रे दिशा परमार टीवी टाउन के क्यूट कपल्स में से एक हैं। कपल की तगड़ी फैन फाॅलोइंग हैं। फैंस के बीच ये कपल DisHul नाम से फेमस हैं। आए दिन इस कपल के लवी डवी मूमेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में इस कपल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों ने जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा वह था मिसेज वैद्य का फुल देसी अंदाज।

Bollywood Tadka

सामने आई इन तस्वीरों में दिशा ब्लू कलर के शरार सूट में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स  हाथ में सोने के कंगन, हीरे की अंगूठी उनके लुक को परफेक्ट बना रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा मांग में सिंदूर भरे नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

शादी होने के तुरंत बाद काफी बार दिशा परमार सिंदूर न लगाने को लेकर ट्रोल की गई थीं लेकिन उन्होंने ट्रोलर्स को इसका मुंह तोड़ जवाब दिया था। वहीं राहुल की बात करें तो वह पिंक टी-शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में राहुल पत्नी दिशा पर खूब प्यार लुटाते दिख रहे हैं। वह कभी दिशा के गालों पर किस कर रहे हैं तो कभी उन्हें गले लगा रहे हैं। दिशा और राहुल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि राहुल और दिशा काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि इस डेटिंग का खुलासा बिग बॉस 14 के घर में हुआ। जब राहुल ने दिशा के बर्थडे पर उन्हें नेशनल टीवी पर शादी के लिए प्रपोज किया था।

Bollywood Tadka

इसके बाद 14 फरवरी वेलनटाइन पर दिशा ने घर में एंट्री कर राहुल के प्रपोजल का जवाब दिया। राहुल के बिग बाॅस से निकलने के बाद 16 जुलाई को कपल शादी के बंधन में बंधा। कपल की शादी के काफी चर्चे थे। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो दिशा परमार अब एकता कपूर के शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में प्रिया की भूमिका निभाने जा रही हैं। शो में उनकी पहली झलक भी नजर आ चुकी है। वहीं राहुल इन दिनों रियालिटी शो फीयर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी 11 में नजर आ रहे हैं।इस शो में उनके अलावा श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अनुष्का सेन, अर्जुन बिजलानी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला सहित कई जाने माने स्टार्स हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

Rahul VaidyaDisha Parmarlovey dovey momentspicturesDisHulBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...